भोपाल में राहुल गांधी के रोड शो की तैयारी हुई शुरू

0
26
Rahul Gandhi - Road Show
चुनावी बुगुल फुक्ने भोपाल आ रहें हैं राहुल गांधी

Road Show – कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इस माह में एक दिन के भोपाल दौरे पर आ रहें हैं।

जहां वो आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बुगुल फूकेंगे। राहुल गांधी का भोपाल दौरा 17 सितंबर को होगा। इस दौरान वो रोड शो करेंगे। बताया जा रहा हैं राहुल की सभा भेल दशहरा मैदान में हो सकती हैं। साथ ही इस दिन राहुल भोपाल में पदाधिकारियों को भी संबोधित करेंगे। इसका अलावा जानकारी के मुताबिक उनका रोड शो लालघाटी से शुरू होगा। वे वीआईपी रोड, न्यू मार्केट से होते हुए कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। बता दे की उनकी वापसी भी इसी दिन होगी।

रोड शो की तैयारियों के लिए ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के चार सचिव भोपाल में डेरा डाले हुए हैं।

इनके साथ प्रदेश के कांग्रेस पदाधिकारी व्यवस्थाओं का जिम्मा संभालेंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों के मुताबिक राहुल के कार्यक्रम की रूपरेखा एआईसीसी के चार सचिव संजय कपूर, जुबेर खान, वर्षा गायकवाड़ और सुभांशु त्रिपाठी तैयार कर रहे हैं। ये प्रदेश के विभिन्न हिस्सों के दौरे भी कर चुके हैं। फिलहाल ये भोपाल में व्यवस्थाओं को देख रहे हैं।

एआईसीसी के चार सचिवों के साथ ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह की भी राहुल के आने की तैयारियों में महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी।

जानकारी के अनुसार शनिवार को इस रोड शो की तैयारी और पुरे कार्यक्रम को लेकर एक बैठक की जा सकती हैं। इस बैठक में कमलनाथ के अलावा कई वरिष्ठ नेता भी शामिल रहेंगे। पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के मुताबिक राहुल के कार्यक्रम में प्रदेश भर के करीब 25 हजार कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही कार्यक्रम में राहुल विधानसभा चुनाव की तैयारियों में कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत के साथ जुटने का मंत्र देंगे।