IPL के लिए एशिया कप के कार्यक्रम में बदलाव को सहन नहीं करेगा PCB – वसीम

0
33
Pakistan Cricket Board has said that it will not support
PCB- Pakistan Cricket Board has said that it will not support any plans to change the Asia Cup schedule for the IPL event

IPL – पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कहा है कि वह आईपीएल (IPL) आयोजन के लिए एशिया कप के कार्यक्रम में बदलाव की किसी भी योजना का समर्थन नहीं करेगा। पीसीबी के मुख्य कार्यकारी वसीम खान ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) आयोजन के लिए एशिया कप के कार्यक्रम में किसी तरह का बदलाव नहीं होना चाहिये।

वसीम (Wasim)को उम्मीद है कि कोरोना वायरस (corona virus)महामारी के हालात ठीक होने पर सितंबर में यूएई में एशिया कप टी20 टूर्नामेंट (T20) खेला जाएगा। वसीम ने कहा ,‘हमारा रुख एकदम साफ है। एशिया कप सितंबर में होना है और सिर्फ सेहत से जुड़े किसी मामले को लेकर ही इसके कार्यक्रम में कोई बदलाव हो सकता है पर आईपीएल के लिए इसमें बदलाव को हम स्वीकार नहीं करेंगे।


उन्होंने कहा ,मैंने सुना है कि एशिया कप नवंबर-दिसंबर में कराने पर बात हो रही है, जो हमारे लिए संभव नहीं है। यदि आप एशिया कप में बदलाव करते हैं, तो यह एक सदस्य देश के लिए होगा सही नहीं है और हम इसका समर्थन नहीं करेंगे।

वसीम ने कहा कि जिम्बाब्वे की टीम उस समय पाक दौरे पर होगी और इसके बाद उसे न्यूजीलैंड दौरे पर जाना है। कोरोना महामारी के कारण आईपीएल अभी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है पर माना जा रहा है कि साल के अंत में हालात सुधरने पर बीसीसीआई इसके आयोजन का प्रयास कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here