रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रिलीज के साथ ही छाई गली बॉय

0
29
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट
Ranveer and Alia

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई और उसके साथ ही छा गई। आपको बतला दें कि गली बॉय को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है और इसमें रणवीर सिंह रैपर की भूमिका में नजर आए हैं तो वहीं आलिया भट्ट का किरदार भी काफी दमदार है।

रिलीज के साथ ही फिल्म को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है।

सोशल मीडिया यूजर्स की मानें तो यह फिल्म तो मक्खन की तरह है। इस फिल्म में रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस दी है, जिसे दर्शक खासा पसंद कर रहे हैं। बावजूद इसके कुछ ऐसे भी फैंस हैं जो इस फिल्म को फ्लॉप शो भी बतला रहे हैं।

फिल्म को कम आंकने वाले और फ्लॉप बताने वाले फिल्म समीक्षकों और आलोचकों के बारे में कुछ यूजर्स यह भी बतला रहे हैं कि फिल्म शानदार है और यह ऐसे लोगों के लिए जोया का क्रिटिक को एकदम हार्ड थप्पड़ है, सही मायने में तो गली बॉय मक्खन फिल्म है। आलिया ने दमदार अभिनय से दर्शकों को बांधे रखने में सफलता हासिल की है।

बहरहाल अभी तो फिल्म रिलीज हुई है और कुछ लोगों ने ही इसे देखा है इसलिए सही बात फिल्हाल सामने नहीं आई है। अभी सिनेमा घरों में फिल्म को चलने दिया जाए और वकेंड के दिनों में बॉक्स ऑफिस के रुझान आ जानें दें, फिर खुद व खुद मालूम चल जाएगा कि फिल्म मक्खन साबित होती है या फ्लॉप शो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here