सैफ ने लॉंच किया एथनिक फैशन ब्रांड हाउस ऑफ पटौदी

0
159
saif Ali khan

बॉलीवुड के शानदार हीरो सैफ अली खान ही नहीं बल्कि उनके पिता नवाब मंसूर अली खान पटौदी भी अपनी शानदार पोशाकों के लिए भी पहचाने जाते रहे हैं। इसलिए शूटिंग शर्टिंग्स के एड भी उन्होंने किए, लेकिन यहां सैफ ने दो कदम और आगे बढ़ाया है और अब वो एथनिक फैशन ब्रांड हाउस ऑफ पटौदी लॉन्च कर चुके हैं। गौरतलब है कि ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइड मिंत्रा के साथ मिलकर सैफ ने खुद का एथनिक फैशन ब्रांड हाउस ऑफ पटौदी लॉन्च किया है।

इस लांच के अवसर पर सैफ ने कहा कि ‘मैं अपनी पुरानी विरासत को इस क्लोदिंग लाइन के जरिए लोगों तक पहुंचाना चाहता हूं।’ यहां उन्होंने अपने पहनावे को लेकर भी बातें कहीं लेकिन साथ ही यह भी बतला दिया कि करीना उनके लिए कपड़े नहीं खरीदती हैं। यह अलग बात है कि फैशन के मामले में सैफ ने अपनी पत्नी करीना की जमकर तारीफ की और यहां तक कह दिया कि वो तो फैशन आइकॉन हैं।

बकौल सैफ, ‘करीना को फैशन की अद्भुत समझ है।’ एक साक्षात्कार के दौरान सैफ ने कहा कि उन्हें कपड़ों से बेहद लगाव है और एथनिक स्टाइल की अच्छी समझ भी उन्हें है। उन्होंने कहा कि बाजार में एथनिक वस्त्र उतने उपलब्ध नहीं होते हैं, जितना कि लोग उन्हें पसंद करते हैं। यही वजह है कि सैफ ने ‘हाउस ऑफ पटौदी’ लॉन्च करने का कदम उठाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here