संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट में नज़र आ सकती हैं ये जोड़ी

0
17
Dabang Khan - Salman And Deepika
प्रोजेक्ट इंशाअल्लाह में नज़र आ सकते हैं भाईजान

Salman And Deepika – संजय लीला भंसाली जल्द ही अपना नया प्रोजेक्ट शुरू करने वाले हैं।

खबर हैं की इस बार जो मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली चाहते थे वो होने जा रहा हैं। दरअसल भंसाली चाहते थे की वो बॉलीवुड के दबंग खान के साथ काम करें। काफी समय से भंसाली कोशिश में थे कि वे सलमान खान के साथ कोई प्रोजेक्ट करें। लेकिन कभी ऐसा हो ना पाया। मगर अब खबर हैं की सलमान खान भांसाली के प्रोजेक्ट इंशाअल्लाह में काम करेंगे। वहीं अगर लीड एक्ट्रेस की बात करी जाए तो दीपिका पादुकोण को एक बार फिर इस प्रोजेक्ट में कास्ट किया जा सकता है।

Deepika and Salman

खबरों के मुताबिक संजय लीला भंसाली पिछले महीने फिल्म का नाम रजिस्टर कराया हैं।

फिल्म का ड्राफ्ट खत्म करने के लिए भंसाली 6-9 महीने लेंगे। और अगले साल वे फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। वहीं टेलीग्राफ की रिपोर्ट में कहा गया है कि भंसाली, दीपिका और सलमान को एक बार अपने प्रोजेक्ट में लेना चाहते हैं। भंसाली के साथ दीपिका पहले ही तीन फिल्में कर चुकी हैं। इन तीनों फिल्मों में दीपिका लीड एक्ट्रेस में नज़र आई थीं। दीपिका की सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।

Deepika and Salman

बॉलीवुड की अब तक की कोई भी फिल्म में सलमान और दीपिका की जोड़ी एक साथ नज़र नहीं आई हैं। कई बार उनके साथ में काम करने की चर्चा हुई, लेकिन कभी बात आगे नहीं बढ़ पाई। अगर इस बार ऐसा होता हैं तो देखना होगा की ये जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती हैं। इस के साथ ही ये जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखना फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा।

Deepika and Salman

बताते चले की फिलहाल सलमान अपनी अगली फ़िल्म भारत की शूटिंग कर रहें हैं। इसके बाद वे दबंग-3 की शूटिंग करेंगे। वही दीपिका के पास अभी कोई प्रोजेक्ट नहीं हैं। फ़िलहाल इस साल दीपिका की शादी को लेकर काफी चर्चा हैं।