बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली भी बन गईं ब्रांड एंबेसडर

0
83
Sarah Ali

बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों का किसी ब्रांड का एंबेसडर बनना तो आम बात है, लेकिन न्यू कमर के लिए यह वाकई टेढ़ी खीर की तरह ही है। बरहाल सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अब उन स्टार किड्स में शुमार हो गई हैं जिन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। वैसे भी पिछले साल ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली सारा को कामयाब स्टारकिड्स में भी शुमार किया जाता है। गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से सारा अली ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है।

sara ali khan

इसके साथ ही सारा ने रणवीर सिंह जैसे अभिनेता के साथ भी सिंबा में काम किया है।

उनकी अभी तक महज दो फिल्में ही बड़े पर्दे पर आई हैं, लेकिन दोनों ही सफल रही हैं। उनकी अगली फिल्म के बारे में कयास जरुर लगाए जा रहे हैं और कहा जा रहा है कि उन्हें अपना पहला ब्रांड एंडोर्समेंट मिल गया है। सूत्रों की मानें तो सारा को हेयर रिमूवल प्रोडक्ट के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाने की बात हो रही है। इस ब्रांड ने अपना कैंपेन पुल्टऑफ भी पिछले दिनों शुरू कर दिया है, जिसमें महज तीन आसान स्टेप्स से हेयर रिमूव करने के बारे में बताया गया है।

इस संबंध में सारा का कहना है कि ‘अपने सबसे पहले ब्रांड एंडोर्समेंट को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं।

सारा का कहना है कि वो इस ब्रांड को पहले से ही इस्तेमाल में लेती आ रही हैं, इसलिए ये चीजों को और खास भी बनाती हैं। बहरहाल ब्रेंड एंबेसडर बनना अपने आप में प्रसिद्ध होने के बराबर है और सारा वाकई अब अपनी फिल्मों से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि बाहर की दुनिया में भी अलग पहचान बना चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here