सोनाली बेंद्रे ने लोगों का जताया आभार, बोली सब कुछ ख़त्म नहीं हुआ

0
93

Bollywood News – कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्रे इसके इलाज के लिए इन दिनों न्‍यूयॉर्क में हैं। इस खतरनाक बीमारी के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी हैं। वो लगतार अपनी इस बीमारी को चुनौती दे रहीं हैं।

हालही में कुछ देर पहले सोनाली बेंद्रे ने अपना एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की किस तरह उनके खूबसूरत बालों को काटा जा रहा हैं। सोनाली की खूबसूरती के लाखों फैन हैं और उनकी खूबसूरती में उनके बालों की खूब तारीफ की जाती है। लेकिन अब बीमारी के चलते उनके खूबसूरत बालों को काटना पड़ा। जिसकी उन्होंने ये वीडियो कुछ ही देर पहले शेयर की हैं।

अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनाली ने लिखा,

अपनी सबसे पसंदीदा लेखिका इसाबेल के शब्‍दों में कहूं तो हमें जब तक अपनी अंदरूनी ताकत को बाहर निकालने के लिए मजबूर नहीं किया जाता, तब तक हम समझ ही नहीं पाते कि हम कितने शक्तिशाली हैं. हर दुख में, युद्ध या जरूरत के समय लोग शानदार चीजें करते हैं.’ इसके बाद सोनाली ने लिखा की में आप सभी लोगों की बहुत आभारी हूँ।

पिछले कुछ दिनों में आपसे मुझे बहुत प्यार मिला हैं। उन्होंने लिखा ही में सबसे ज़्यदा उनकी आभारी हू जिन्होंने मुझे कैंसर से जूझने के अपने और अपने प्रियजनों के अनुभव और कहानियां साझा की हैं। इस कहानियों ने मुझे और भी हिम्‍मत और ताकत दी है और सबसे जरूरी बात की मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं अकेली नहीं हू।

sonali bendre

उन्‍होंने लिखा, हर दिन की चुनौती से हर दिन निपट रही हूं। एक चीज जिसे में लगातार कायम रखने की कोशिश कर रही हूं, वह है साकारात्मक दृष्टिकोण। इससे निपटने का मेरा यही तरीका है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा की अभी सब कुछ खत्‍म नहीं हुआ है। बेंद्रे ने कहा कि वह खुश हैं कि इस मुश्किल समय में अकेली नहीं हैं बताते चले की पिछले सप्ताह उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कैंसर होने की जानकारी दी थी।

वीडियो क्रेडिट – A to Z Gyan