तेज प्रताप यादव का दिखा अलग अंदाज़

0
100

National News – लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का सोमवार को एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिला। कभी मशीन से चारा काटकर उन्होंने गाय को खिलाया।

तो कहीं खुद हैंडपंप पर नहाने बैठ गए। दरअसल वो अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ के दौर पर थे। जहां उन्होंने ये सब करहटिया गांव में किया।

गाय से पूछा भाजपा को हराओगी ?

तेज प्रताप यादव ने गाय के लिए मशीन से चारा काटा और उसे खिलाया। इस दौरान उसे दुलारते हुए पूछा कि क्या भाजपा को हराओगी? गाय ने सिर हिलाया तो समर्थकों ने कहा, ‘बोल रही है- हां मैं हराऊंगी।’

तेज प्रताप ने यहां नरेंद्र मोदी के अभियान ‘चाय पर चर्चा’ की तर्ज पर ‘सत्तू पार्टी तेज प्रताप के संग’ कार्यक्रम शुरू किया है। इसी के तहत वे अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे। वहां उन्होंने कभी रिक्शे की सवारी की, कभी खुद रिक्शा चलाया। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने साइकिल भी चलाई। साइकिल चलते हुए एक गांव से दूसरे गांव गए। सड़क पर बैठकर प्याज-मिर्च से सत्तू खाया।

गर्मी लगने पर हैंडपंप पर नहाया

तेज प्रताप को करहटिया गांव में गर्मी लगी तो वो एक हैंडपंप के नीचे बैठ गए। जहां समर्थकों ने हैंडपंप चलाया। जिसके बाद उन्होंने वहा बैठ कर नहाया। नहाने के बाद तेज प्रताप गमछा लपेटकर खड़े हो गए तो सामने खड़े बच्चों ने उनसे बॉडी दिखाने को कहा। इस पर उन्होंने कहा, “महुआ हमारा घर है और घर में बॉडी नहीं दिखाई जाती।”