सोनी राजदान ने की बेटी आलिया के काम की तारीफ

0
48
Soni Razdan

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉंस मिला है। फिल्म रिलीज के साथ ही आलिया-रणवीर के अभिनय के बारे में लगातार चर्चा हो ही रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म में दोनों ने काफी अच्छा काम किया है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। ऐसे में आलिया की मां सोनी राजदान ने भी फिल्म ‘गली बॉय’ देखी और उसके बाद उन्होंने जो कहा वह मीडिया में सुर्खियां बन गया।

दरअसल सोनी राजदान ने बेटी आलिया की तारीफ करते हुए कहा कि उसने काफी इंप्रेस किया है। यही नहीं बल्कि उन्होंने सोशल मीडिया पर भी इससे जुड़े अनेक मैसेज किए और खुशी जाहिर की। दरअसल राजदान ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘आलिया तुमने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है।

अपने किरदार को तुमने बहुत ही ईमानदारी से निभाया और दर्शक फिल्म के दौरान लगातार तुम्हारे साथ जुड़े रहते हैं।

गली बॉय देख मैं आश्चर्यचकित रह गई हूं। एक बार फिर से तुमने बता दिया है कि तुम किसी भी तरह का किरदार निभा सकती हो। सफीना के किरदार से कई सारी लड़कियां इन्सपायर होगी।’ यही नहीं बल्कि सोनी राजदान ने जोया अख्तर और फिल्म के बाकी अन्य स्टारकास्ट की भी तारीफ की है। अगले ट्वीट पर ही सोनी राजदान लिखती हैं कि ‘सिद्धांत चतुर्वेदी की तारीफ के बिना गली बॉय की तारीफ पूरी नहीं हो सकती है।

सिद्धांत ने शानदार काम किया है।

कल्कि की अदाकारी भी प्रभावित करती है और अंत में मैं जोया अख्तर की भी तारीफ करना चाहूंगी, जिन्होंने ऐसी शानदार फिल्म सोची। जोया ने इतनी कमाल की फिल्म बनाई है कि हर दर्शक को लगता है कि यह उसकी अपनी कहानी है। जोया अख्तर को बहुत-बहुत बधाई।’ इस प्रकार सोनी राजदान किसी फिल्म समीक्षक की तरह लगातार ट्वीट करती नजर आती हैं और अपनी बेटी के अभिनय की लगातार तारीफ करती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here