सनी लियोनी कंसर्ट करें, लेकिन कन्नड़ संगठन की शर्त पर

0
72
sunny lionni

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी का 3 नवंबर को बेंगलुरु में एक शानदार कंसर्ट रखा गया है।

इस शो का कन्नड़ कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं। अब मालूम चला है कि इस कंसर्ट को सही तरीके से किए जाने को लेकर कन्नड़ संगठन ने एक शर्त रख दी है। बताया जाता है कि 3 नवंबर को बेंगलुरु में सनी लियोनी का लाइव कंसर्ट आयोजित किए जाने की बहुत पहले घोषणा की जा चुकी है। यह शो राज्य के मान्यता टेक पार्क के पास मौजूद व्हाइट ऑर्किड होटल में होना है। आयोजकों के अनुसार, इसमें सनी की 3 डांस परफॉर्मेंस रखी गई हैं।

इनमें से एक डांस परफॉर्म कन्नड़ गाने पर रखा गया है,

लेकिन कंसर्ट से पहले ही कन्नड़ कार्यकर्ताओं ने हंगामा मचाना शुरू कर दिया है। उन्होंने इस शो को करने के लिए एक शर्त भी रख दी है। गौरतलब है कि जैसे ही कन्नड़ संगठन को मालूम चला कि सनी लियोनी का शो होने वाला है तो उन्होंने विरोध प्रदर्शन का ऐलान कर दिया। उन्होंने सनी लियोनी पर बैन की मांग करते हुए बड़े प्रदर्शन की धमकी भी दे दी।

बातचीत के बाद मालूम चला है

कि अब कन्नड़ संगठन के कार्यकर्ताओं ने नरमी बरती है और एक शर्त पर सनी का कंसर्ट होने की छूट देने की बात कही है। दरअसल कन्नड़ संगठन के लोग चाहते हैं कि सनी लियोनी कन्नड़ गानों पर ही परफॉर्म करें। हद यह है कि अब तो कर्नाटक रक्षना वेदिका के प्रमुख प्रवीन शेट्टी ने अपने बयान में यहां तक कह दिया है कि वो सनी लियोनी के शहर में शो करने के खिलाफ कतई नहीं हैं। वो तो यह चाहते हैं कि कन्नड़ को प्रमोट किया जाए। मतलब विवाद की कोई बात ही नहीं है और सनी अपना शो विंदास कर सकती हैं। वैसे यहां आपको बतला दें कि न्यू ईयर इवेंट ‘सनी नाइट इन बेंगलुरु 2018’ पर हंगामा हुआ था और यह हंगामा कन्नड़ कार्यकर्ताओं की तरफ से ही हुआ था, जिसके बाद शो को कैंसिंल कर दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here