टेनिस खिलाड़ी Caroline Wozniacki संन्यास पर बोली

0
19
Tennis player Caroline bid
Tennis player Caroline bid

अब मैं शांत हूं और बस आनंद ले रही हूं

टेनिस सनसनी कहलाने वाली खिलाड़ी कैरोलिन वोज्जियाकी ऑस्ट्रेलियाई ओपन के बाद संन्यास लेने जा रही हैं।

29 वर्षीय कैरोलिन ने अपने संन्यास से पहले प्रेस वार्ता के दौरान काफी भावुक हो गई। इस दौरान उन्होंने अपने दिल की बातें भी शेयर कीं। कैरोलिन ने लिखा- अब तक मैंने इसे (ऑस्ट्रेलिया ओपन) किसी अन्य टूर्नामेंट की तरह ही समझा है। लेकिन जाहिर है कि यह मेरे लिए आखिरी है तो ऐसे में यह काफी खास है। मैं यहां होने का आनंद ले रही हूं। कैरोलिन ने कहा कि क्या मैं यहां शांत रह सकती हूं मुझे नहीं पता।

यह एक ऐसी स्थिति नहीं है, जिसमें मैं पहले कभी नहीं रही। यह बताना मुश्किल है कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं। अब मैं शांत हूं और बस आनंद ले रही हूं। यहां मेरा परिवार भी है जोकि अच्छा है। मुझे यकीन है कि जब टूर्नामैंट के दौरान में आखिरी हिट मारूंगी तो मैं भावुक हो जाऊंगी। तब ऐसे बहुत सारे विचार मन में आएंगे जिसके बारे में मैं लंबे समय से सोच रही थी।


कैरोलिन ने कहा कि संन्यास लेने से पहले मैंने अपने जर्नी को ध्यान से देखा था।

इसके बाद मुझे लगा कि यही सही समय है। यह कई कारणों के चलते सही समय है। मैं खेल से प्यार करती हूं इसी के कारण यहां हूं। मुझे वह सब कुछ पसंद है जो उसने मुझे दिया। मुझे प्रतिस्पर्धा शुरू से पसंद रही है लेकिन अब मैं अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हूं। कैरोलिन बोलीं- ईमानदारी से कहूं, तो मुझे कोई पछतावा नहीं है क्योंकि मैंने अपनी पूरी जिंदगी, अपने पूरे करियर में काफी मेहनत की है।

मुझे लगता है कि मैंने खेल को बहुत कुछ दिया है जिस पर मुझे बहुत गर्व हो सकता है। कैरोलिन ने टेनिस कोर्ट पर जलवे दिखाने के अलावा बीच पर स्विमवीयर पर भी तापमान बढ़ाया है। दरअसल, कैरोलिन मॉडलिंग जगत में भी अच्छा नाम कमा चुकी हैं। खेल जगत की मशहूर पत्रिका के लिए वह फोटोशूट करवा चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here