ठाकरे और मणिकर्णिका को मिला अच्छा रिस्पॉंस

0
32
Thackeray and Manikarnika

अपने बयानों से सदा विवादों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को गणतंत्र दिवस और रविवार के दिन अच्छा रिस्पॉंस मिला है। इसके साथ ही बाल ठाकरे की जिंदगी पर आधारित फिल्म ठाकरे को भी दर्शकों ने प्यार दिया है। वैसे मणिकर्णिका के पहले दिन की कमाई धीमी रही लेकिन गणतंत्र दिवस के मौके पर दोगुनी कमाई कर इस फिल्म ने सभी को चौंका दिया।

फिल्म ‘मणिकर्णिका‘ में झांसी की रानी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री और निर्देशिका कंगना रनौत के काम को सराहा गया है। मणिकर्णिका शुक्रवार को रिलीज की गई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस में सुस्ती बनी रही, जबकि शनिवार को गणतंत्र दिवस की छुट्टी होने का लाभ फिल्म को मिला और जानकार बताते हैं कि 130 से 140 फीसदी तक ज्यादा कमाई करके फिल्म आगे निकल गई।

रिपब्लिक डे के दिन फिल्म ने करीब 18 से 19 करोड़ रुपए कमाए और महज दो दिन की कमाई करीब 26 से 27 करोड़ रुपए पहुंच गई।

इसमें रविवार की कमाई को जोड़ा नहीं गया है। वहीं दूसरी तरफ शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म ठाकरे ने बॉक्स ऑफ़िस पर तगड़ी शुरुआत करते हुए पहले दिन छह करोड़ रूपये का कलेक्शन किया। इस प्रकार महज 30 करोड़ रुपए की लागत से तैयार इस फिल्म ने पहले ही दिन उम्मीद से कहीं ज्यादा की कमाई की।

वैसे आपको बतला दें कि फिल्म ठाकरे को हिंदी के साथ ही मराठी में भी रिलीज़ किया गया है और खास बात यह है कि महाराष्ट्र से ही सबसे अधिक कमाई हुई है। ठाकरे को भी गणतंत्र दिवस फायदा मिला है और रविवार को भी अच्छा रिस्पॉंस मिला है। बहरहाल बाल ठाकरे की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाने वाले नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने मानों किरदार में जान डाल दी है, जिसकी सराहना तमाम दर्शक कर रहे हैं।

वहीं बाल ठाकरे की पत्नी मीना ताई का किरदार निभाने वाली अमृता राव ने भी अपने रोल के साथ न्याय किया है। बॉक्स ऑफिस पर नजर रखने वाले बता रहे हैं कि ठाकरे ने पहले दिन जहां 6 करोड़ का बिजनेस किया था वहीं दूसरे दिन 8.50 करोड़ की कमाई कर बतला दिया कि दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here