फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान का तीसरा टीजर जारी

0
29
Thugs of Hindustan Third Teaser

बालीबुड अभिनेता आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान का तीसरा टीजर जारी किया गया है।

ये लुक जॉन क्लाइव का है। आमिर खान ने लुक के टीजर को ट्विटर पर शेयर किया है। आमिर ल‍िखा, तीसरे टीजर के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि आमिर और अमिताभ के फिल्म की कहानी ठगों और अंग्रेजों के संघर्ष पर आधारित हो। यह भी हो सकता है कि फिल्म में ठगों को स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के रूप में दिखाया गया हो, जो ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ जंग लड़ते हैं।

टीजर में जॉन क्लाइव के कैरेक्टर के साथ ईस्ट इंडिया कंपनी की अंग्रेज टुकड़ी नजर आ रही है।

अंग्रेज टुकड़ी को लीड करने वाले अफसर जॉन क्लाइव हैं जो कुर्सी पर बैठे नजर आते हैं। कंपनी का युनियन जैक भी देखा जा सकता है। वैसे इस टीजर के साथ आमिर की फिल्म की कहानी का राज भी खुलता नजर आ रहा है।

भारतीय इतिहास में ठगों की पहचान बहुत नकारात्मक रही है।

उन्हें लूटमार करने वाले हत्यारे के तौर पर ही देखा जाता है। मौजूदा महाराष्ट्र से लेकर उत्तर प्रदेश तक ठगों का राज हुआ करता था। बता दें फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं। फिल्म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ की जोडी देखने को मिलेगी।

कटरीना कैफ भी महत्वपूर्ण किरदार में हैं। सबसे पहले फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक को र‍िवील किया गया था, बिग बी इस फिल्म में खुदाबक्श का रोल अदा कर रहे हैं। इसके बाद सामने आया फात‍िमा सना शेख का किरदार, वो इस फिल्म में जाफिरा के रोल में है।

https://twitter.com/twitter/statuses/1042649268228710400