उमा भारती बोली सचिन पायलट भाजपा में आते हैं तो मैं

0
38
उमा भारती बोली सचिन पायलट भाजपा
उमा भारती बोली सचिन पायलट भाजपा में आते हैं तो मैं

महाकाल बाबा के यहां फिर धोक देने आऊंगी

राहुल की ईर्ष्या के कारण युवा लोग कांग्रेस से हो रहे दूर, सचिन और सिंधिया(Sachin Pilot)(Jyotiraditya Scindia) की सोच राष्ट्रवादी
यदि सचिन पायलट भाजपा में आते हैं तो मुझे भयंकर खुशी होगी और मैं यहां आकर बाबा महाकाल के श्री चरणों में धन्यवाद दूंगी,मध्यप्रदेश और राजस्थान की जो सरकारें गिर रही है उसका कारण राहुल गांधी की ईर्ष्या है।

राहुल गांधी (Rahul Gandhi)ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट से जलते हैं।यह बात बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन आई पूर्व मुख्यमंत्री उमा(Uma Bharti) भारती ने सोमवार को मीडिया से कही।राजस्थान के सियासी ड्रामे पर एक बड़ा बयान उमा ने दिया है।

उमा भारती ने कहा किमध्य प्रदेश राजस्थान में जो कांग्रेस की सरकारें गिर रही है उसका कारण राहुल गांधी की ईर्ष्या है। राहुल गांधी को कांग्रेस के नोजवान नेताओ से जलन होती है । क्योंकि वह अपने आप को राजनीतिक रूप से असुरक्षित समझते हैं।

राहुल गांधी ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट से जलते हैं । उन्हें लगता है कि यदि यह दोनों जरा भी आगे बढ़े तो राहुल गांधी को कोई नहीं पूछेगा और कांग्रेस की युवा पीढ़ी के नेता यह दोनों बन जाएंगे । इसलिए आज जो कांग्रेस पार्टी का नाश हुआ है वह राहुल गांधी के ईर्ष्यालु स्वभाव के कारण हुआ है।

सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया राष्ट्रवादी सोच के परिवार के लोग हैं।मुझे सचिन पायलट और ज्योतिरादित्य सिंधिया बहुत प्रिय है यह दोनों मेरे भतीजे के समान हैं।यदि सचिन पायलट भाजपा में आते हैं तो मुझे भयंकर खुशी होगी मैं यहां फिर आकर बाबा महाकाल के चरणो में धन्यवाद दूंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here