Vidya Balan's film Shakuntala Devi Exclusive Trailer Released
विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी एक्सक्लूसिव ट्रेलर रिलीज

महान गणित जादूगर व गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉर्ड धारक(Guinness Book of World record) शकुंतला देवी के जीवन पर आधारित बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म का अनदेखा और एक्सक्लूसिव ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फिल्म से डिलीट की गई इस विशेष वीडियो क्लिप में, विद्या बालन की शकुंतला देवी ने हमारा जहन में स्कूल के दिनों को फिर से ताजा कर दिया हैं, जहां हम बच्चे गणित से घबराया करते थे और स्कूल में लंच ब्रेक का इंतजार किया करते थे।

एक ही टिफिन से चार लोगों द्वारा खाना खाने से ले कर, रिसेस की घंटी बंद होने के लिए घड़ी पर बचे समय की गणना करने तक, शकुंतला देवी का कहना है कि सभी चीज में गणित का जादू शामिल है।

बिग बी ने फिल्म लूट के एक्टर कुणाल केमू के अभिनय की तारीफ की

बंगाली में कुछ गणितीय शाप से ले कर हमारे रोजमर्रा के जीवन में गणित की एक सुगम उपस्थिति के साथ, उनकी ष्टिकोण आज भी काफी आकर्षक है।

चमत्कारी महिला शकुंतला देवी को कलम, कागज या कैलकुलेटर के उपयोग के बिना, महज चंद सेकंड में जटिल गणितीय समस्याओं को हल करने की क्षमता के लिए दुनिया भर में जाना जाता था।

फिल्म की कहानी, किरदार और शकुंतला देवी जैसी नायिका को दुनिया के सामने पेश करने के लिए सोशल मीडिया पर जमकर प्रशंसा हो रही है।

Previous articleगृह मंत्रालय की स्थायी समिति बुधवार को करेगी बैठक कोविड-19 पार
Next articleजीतू पटवारी बोले -सिंधिया ने अहंकार पूरा करने को कांग्रेस की सरकार गिराई