फिल्म बदला का सस्पेंस खुला अब क्या होगा?

0
60
Badla
लेकिन इससे पहले खबर आ गई कि फिल्म का सस्पेंस खुल चुका है।

बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म बदला यूं तो महिला दिवस 8 मार्च को र‍िलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले खबर आ गई कि फिल्म का सस्पेंस खुल चुका है। फिल्म बदला की कहानी मर्डर मिस्ट्री आधारित है। दरअसल फिल्म के ट्रेलर र‍िलीज होने के बाद यह साफ हो चुका है कि तापसी पर हत्या करने का आरोप है और ऐसे में अमिताभ बच्चन उनके वकील या कहें एक जासूस के तौर पर काम करते दिखेंगे। अमिताभ का फिल्म में काम असली कात‍िल का पता लगाना है।

अब फिल्म में असली कातिल का किरदार कौन निभा रहा है

या फिर वाकई र‍ियल व‍िलेन कौन है, यह तो बड़ा सस्पेंस है। इसी बात को लेकर सूत्र कह रहे हैं कि फिल्म र‍िलीज होने से पहले ही इस राज से भी पर्दा उठने वाला है। सूत्र दावा कर रहे हैं कि फिल्म में र‍ियल व‍िलेन कोई और नहीं बल्कि खुद तापसी का पत‍ि है। यहां आपको बतला दें कि फिल्म में तापसी के पत‍ि का किरदार मानव कौल ने निभाया है और उसे विलेन बताया जा रहा है। यहां आपको बतला दें कि इस फिल्म को लेकर शुरु से कयास लगाने का काम जारी है।

याद दिला दें कि इसके पहले कहा जा रहा था कि फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल में हैं।

इस लिहाज से फिल्म में असली कातिल पहले शाहरुख खान के न‍िभाए गए किरदार को बताया गया था, लेकिन अब मानव कौल का नाम आ रहा है, इस प्रकार कहीं न कहीं सस्पेंस तो बरकारार है, भले ही दावे कुछ भी क्यों न हों, क्योंकि सस्पेंस जहां उजागर हुआ वहां फिल्म का कचरा होना तय है। इस फिल्म में अमृता स‍िंह का रोल भी अहम बताया जा रहा है। बहरहाल 8 मार्च को फिल्म रिलीज हो जाएगी तब मालूम चल ही जाएगा कि सस्पेंस सस्पेंस रहा या उजागर हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here