दशहरा से दिवाली के बीच दे सकते हैं अजय देवगन अपने फैंस को ज़ोरदार धमाका

0
79
Total Dhamaal - Ajay Devgan
टोटल धमाल की शूटिंग पूरी, जल्द रिलीज़ किया जाएगा ट्रेलर

Ajay Devgan – इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही फ़िल्म टोटल धमाल की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं।

इस फ़िल्म को अजय देवगन, मारुति और फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रोड्यूस कर रहे हैं। इंद्र कुमार की इस फ़िल्म मुख्य कलाकारों में अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित नज़र आएंगे। इनके अलावा फिल्म में रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और बोमन ईरानी भी अहम किरदारों में होंगे।

खबरों की मानें तो फिल्म का ट्रेलर दशहरा से दिवाली के बीच रिलीज कर दिया जाएगा। फिल्म का प्रमोशन काफी कम दिनों के लिए ही रखा जाएगा। माना जा रहा हैं फिल्म का ट्रेलर सुपरस्टार आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के साथ जोड़ा जा सकता हैं।

टोटल धमाल बड़े पर्दे पर 7 दिसंबर को दस्तक देगी। बताया जा रहा हैं की यह कॉमेडी फिल्म काफी बिग बजट पर तैयार हो रही हैं।

इसके अलावा यह पहले कॉमेडी होगी, जो 3डी पर रिलीज की जाएगी। वहीं, इस फिल्म के वीएफएक्स पर अजय देवगन की कंपनी ही काम करने वाली है। सिर्फ फिल्म के वीएफएक्स पर ही लगभग 12 करोड़ रूपए खर्च किये जाएंगे।

इन सभी बातों को देखते हुए लगता हैं की कहीं ना कहीं अब टोटल धमाल से भी काफी उम्मीदें की जा सकती हैं। यह कॉमेडी फिल्म काफी बड़े स्तर पर बनाई जा रही हैं। ऐसे में डायरेक्टर के साथ साथ फ़िल्म में काम कर रहें सभी कलाकारों को इस फ़िल्म से काफी उम्मीदे होंगी। बाकी फ़िल्म के ट्रेलर के रिलीज़ के बाद ये बात और साफ़ हो जाएगी की फ़िल्म किस तरह की होगी। और उनके फैंस इस पर केसा रिस्पांस देते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here