एक दिन में ही फैंस ने लिया फैसला, बोले ये हो सकते हैं बिग बॉस 12 के विनर

0
29
Salman Khan -
रविवार से शुरू हुआ बिग बॉस का सीजन 12

Big Boss Craze – बिग बॉस सीजन 12 का आगाज़ कल से हो चूका हैं।

दबंग खान की मौजूदगी में इस शो का आगाज़ किया गया। बिग बॉस सीजन 12 की काफी अच्छी ओपनिंग हुई हैं। हालांकि अभी इस सीजन को शुरू हुए 1 ही दिन हुआ हैं। लेकिन बिग बॉस के फैंस ने अभी से ही फाइनल में पहुंचने वालों के नाम सामने ला दिए हैं। इसके साथ ही कई फैंस ने तो इस सीजन के विनर तक की घोषणा कर दी हैं।

बिग बॉस की इस ग्रैंड ओपनिंग के बाद से ही सोशल मीडिया पर हलचल तेज हो चुकी हैं।

कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आने के बाद से ही फैंस अपनी पसंदीदा जोड़ियों को सपोर्ट करते नज़र आ रहें हैं। इसके अलावा अभी से ट्विटर पर बिग बॉस फैंस के बीच मानो जंग सी छिड़ चुकी हैं।

सभी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए बैटिंग कर रहे हैं। शो जीतने के दावेदारों में रोशमी, दीपिका कक्कड़, सृष्टि रोडे, जसलीन, करनवीर बोहरा, नेहा पेंडसे, रोमिल, श्रीसंत के नाम सामने आ रहे हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की आगे क्या होता हैं।

यहां देखे ट्विटर की जंग

कौन हैं ये कंटेस्टेंट

श्रीसंत

Shrishant

श्रीसंत केरल से हैं और टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं। श्रीसंत को शॉर्ट टेम्पर माना जाता हैं। इसके अलावा उन्हें डांसिंग के लिए भी जाना जाता हैं। बता दे की उनका नाम मैच फिक्सिंग में भी आ चुका हैं। बिग बॉस के घर में श्रीसंत को देखना मजेदार होगा। उन्होंने बिग बॉस ने आने के लिए अपने ऊपर कड़ी मेहनत भी की हैं।

करणवीर बोहरा

karanvir bohra

करणवीर का असली नाम मनोज बोहरा हैं। वो पिछले 12 सालों से टीवी एक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं। करण को शरारत, कसौटी जिंदगी की, कुबूल है, सौभाग्यवती भव और नागिन 2 के लिए जाना जाता हैं। करणवीर बोहरा के पहले सी काफी अच्छे फैंस मौजूद हैं। ऐसे में माना जा रहा हैं की वो आखिर तक इस घर में बाकी लोगों को अच्छी टक्कर दे सकते हैं।

दीपिका कक्कड़ इब्राहिम

deepika

ससुराल सिमर का” में सिमर की भूमिका निभाने वालीं दीपिका कक्कड़ ने जेट एयरवेज में एयरहोस्टेस के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने एक कलीग के साथ शादी कर ली थी। बाद में इमेजिन टीवी के शो “देवी” से अभिनेत्री के रूप में करियर की शुरुआत की। ससुराल सिमर का के दौरान ही दीपिका को स्टार शोएब इब्राहिम के इश्क में गिरफ्तार हुईं। उन्होंने पहले पति से तलाक ले लिया। उनके घर में आते ही उनके फैंस काफी खुश हैं। उनको भी इस घर में अपने फैंस से काफी प्यार मिल सकता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here