KBC - Amitabh Bachchan
3 सितंबर से टीवी पर प्रसारित होगा "कौन बनेगा करोड़पति"

Amitabh Bachchan – महानायक के नाम से बॉलीवुड इंडस्ट्री में मशहूर अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला हैं।

बता दे की ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का ये 10वां सीजन हैं। जो एक बार फिर अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे। ये शो आज भी दर्शकों के बीच में लोकप्रिय हैं। क्योंकि ये शो काफी लंबा समय तय कर के यहां तक पंहुचा हैं। इस शो के प्रति महानायक का अंदाज़ लोगों का दिल जीत लेता हैं। जिस तरह से प्रतियोगियों से सवाल पूछते हैं, वो दर्शकों को खूब भाता हैं।

हालही में मीडिया से महानायक बात चीत की। जिसमें उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब दिए। सवाल के दौरान बिग बी से जब पूछा गया की क्या आप शो में प्रतियोगी बनना चाहेंगे, तो उन्होंने इसपर कहा- ”अगर मैं शो में प्रतियोगी की तरह आऊंगा तो हार जाऊंगा। मैं 2-3 सवालों से ज्यादा के जवाब नहीं दे सकता।

इसके बाद उनसे सलमान खान के इस शो के होस्ट को लेकर सवाल किया गया।

चुकी सलमान खान ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट करने की इच्छा जताई थी। इस सवाल का जवाब देते हुए बिग बी ने कहां की अगर वो ऐसा करना चाहते हैं तो उनका बहुत-बहुत स्वागत है. मैं खुद उन्हें शो को होस्ट करने के लिए अमंत्रित करता हूं।

इस से पहले बॉलीवुड के दबंग खान और बॉलीवुड के महानायक एक साथ कई सुपरहिट फिल्मे दे चुके हैं। दोनों साथ में बागवान, बाबुल और गॉड तुस्सी ग्रेट हो जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

बताते चले की “कौन बनेगा करोड़पति” का 10 वा सीजन 3 सितंबर से टीवी पर प्रसारित होगा। इस शो की खासियत रहीं हैं की शो हर बार कुछ ना कुछ परिवर्तन के साथ आता हैं। इस परिवर्तन से लोग इस शो की और आकर्षित होते हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की इस बार शो किस परिवर्तन के साथ टीवी पर दस्तक देता हैं। और लोगों के दिल में कितनी जहग बना पाता हैं।

 

Previous articleपेट्रोल – डीज़ल की कीमते आसान पर, लगातार बढ़ रहें हैं दाम
Next articleविधानसभा चुनाव का बिगुल फुकने राहुल आएंगे भोपाल