आज आंध्र प्रदेश में जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

0
69
Rahul Gandhi - Andhra Pradesh
मध्यप्रदेश दौरे के बाद आज आंध्र प्रदेश का दौरा करेंगे राहुल गांधी

Andhra Pradesh – मध्यप्रदेश के एक दिन के दौरे के बाद कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी आज आंध्र प्रदेश के दौरे पर रवाना होंगे।

जहां वो अगामी लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करेंगे। इस दौरान वो कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए ये उम्मीद जताई जा रहीं हैं की राहुल गांधी का ये दौरा काफी फायदेमंद हो सकता हैं। लोकसभा चुनाव के लिए राहुल गांधी बीते कुछ महीनों से बेहद खतरनाक रूप अपनाए हुए हैं। वो लगातार हर मुद्दे पर मोदी सरकार को घेर रहें हैं। और उन पर काफी वार कर रहें हैं। माना जा रहा हैं की इस दौरे पर भी वो मोदी सरकार पर हमला बोल सकते हैं।

ऐसा होगा राहुल का कर्यक्रम

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी 12 बजे के लगभग आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दामोदरम संजिवैय्या से उनके निवास पर मुलाकात करेंगे।

करीब एक बजे राहुल कुरनूल के छात्रों से बी.वाय. रेड्डी कॉन्वेंशन सेंटर में रूबरू होंगे। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष 2:45 बजे पूर्व मुख्यमंत्री कोटला विजया भास्कर रेड्डी की किशन घाट स्थित समाधि पर पुष्पांजलि समर्पित करेंगे। यहां से निकलकर राहुल भास्कर रेड्डी के घर जाएंगे। भास्कर रेड्डी के परिवार से मुलाकात के बाद राहुल करीब 3:45 पर बिहार के दिवंगत नेता बाबू जगजीवन राम की कुरनूल के एसटीबीसी कॉलेज ग्राउंड में बनी प्रतिमा पर पुष्प अर्पण करेंगे। राहुल 4 बजे से एसटीबीसी कॉलेज ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

बता दें कि इस से पहले सोमवा को राहुल गांधी ने मध्‍य प्रदेश के भोपाल में एक विशाल रैली को संबोधित किया था।

भोपाल में राहुल गांधी की इस रैली में हज़ारों की तादाद में लोग शामिल हुए। राहुल गांधी ने भोपाल में करीब 18 किलों मीटर का रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी के खिलाफ निशाना साधा। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद में राहुल गांधी ने साफ कहा, ‘मध्य प्रदेश ही नहीं देशभर के किसान भाइयों इस बात के लिए तैयार हो जाइए कि 2019 में कांग्रेस सत्ता में आएगी और हम किसानों का कर्ज माफ करेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here