Bharat teaser

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान यूं तो अपनी आगामी फिल्म भारत की शूटिंग में खासे व्यस्त हैं। हद यह है कि उन्होंने अपने जिम को भी फिल्म के सेट पर ही ले गए हैं। मतलब साफ है कि उन्हें इतना भी समय नहीं मिल रहा है कि वो अपने जिम में जाकर कुछ वक्त गुजार सकें, संभवत: यही वजह है कि सेट पर ही उन्होंने खासा बड़ा जिम खोल रखा है।

जहां तक फिल्म भारत का सवाल है तो इसका निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं और कैटरीना कैफ, सलमान के अपोजिट काम करती नजर आने वाली हैं। यहां आपको बतला दें कि भारत का टीजर पहले सलमान के जन्मदिन पर ही रिलीज होने की बातें कही जा रही थीं, लेकिन ऐसा संभव नहीं हुआ।

इसके बाद अली अब्बास का ट्वीट सामने आया जिसमें उन्होंने बताया कि फिल्म का टीजर को खास अवसर पर ही रिलीज किया जाएगा। दरअसल निर्देशक ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ‘ऑल द बेस्ट सलमान खान के फैंस: आप निराश ना हों, ये हम सभी का फैसला था कि भाई के बर्थडे पर फिल्म भारत से जुड़ी किसी भी चीज को रिलीज नहीं किया जाएगा।

भाई अभी भी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। नए साल में नई फिल्म की बात करेंगे। नाम भारत है तो डेट भी स्पेशल ही होगी।’ इसलिए उम्मीद जाहिर की जा रही है कि फिल्म के टीजर को रिपब्लिक डे यानी 26 जनवरी को रिलीज किकया जा सकता है। वैसे आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई कुछ नहीं कहता है।

Previous articleटीम इंडिया के पूर्व कप्तान Mahendra Singh Dhoni ने बनाया एक और रिकार्ड
Next articleभाजपा को शिकस्त देने के लिए देश एकजुट-एचडी देवगौड़ा