सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा पर कमलनाथ का बयान

0
63
Congress President Kamalnath
Congress President Kamalnath

Bhopal Samachar – मप्र कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा पर निशाना साधा। और कहा की हम अपनी रणनीति बना रहे हैं।

मुख्यमंत्री आशीर्वाद खरीदना चाह रहे हैं। नाटक नौटंकी करके भीड़ जुटा रहे हैं। हर वर्ग परेशान है। लोग आशीर्वाद देने पहुंच ही नहीं रहे। ये बात उन्होंने रविवार को शिक्षक कांग्रेस के प्रांतीय अधिवेशन में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं। नाथ ने कहां की हम आशीर्वाद मांगने नहीं जाएंगे। हमारा विश्वास है कि जनता खुद आएगी आशीर्वाद देने।

नाथ ने मैहर और राजनगर के दौरों को लेकर हुए सवालों पर कहा कि हमारा मुकाबला भाजपा के संगठन से है इसलिए अब तक कांग्रेस के संगठन को मजबूत करने में व्यस्त था।

अब मैदानी मुकाबले के लिए निकल रहा हूं। इतना ही नहीं उन्होंने कहां की अभी कोई घोषणा नहीं कर सकता लेकिन आश्वस्त करता हूं कि सरकार बनने पर वे निराश नहीं होंगे। उन्होंने शिक्षकों को अतिथि शिक्षक पदनाम देकर ढाई-तीन हजार के वेतन को उनका अपमान बताया।

साथ ही उन्होंने कहा की हमें शिवराज की तरह यात्रा निकालने की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि हमें विश्वास है जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है। और जिन्हें जनता का आशीर्वाद प्राप्त होता है, उन्हें आशीर्वाद यात्रा निकालने की आवश्यकता नहीं।