बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने किया दावा, बोला अगर…..

0
163
Bobby Deol

Bollywood Actor – काफ़ी समय के बाद बड़े पर्दे पर बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की फ़िल्म रेस -3 से वापसी हुई। उनकी ये वापसी काफी धमाकेदार साबित हुई।

बता दे की रेस – 3 में बॉबी ने काफी अच्छा काम किया था। रेस 3 के बाद से ही उनके पास कई फिम्लो के ऑफर भी आए। उस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की। उन्होंने एब्स और मसकुलर बॉडी बनाई। उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी का ध्यान खींचा। बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने दावा किया की अगर मैंने 20 की उम्र में ट्रेनिंग ली होती तो बॉलीवुड में मेरी बॉडी सबसे अच्छी होती।

मिड डे को दिए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी फिजीक और फिटनेस के बारे में बात की। उन्होंने कहा, रेस-3 के लिए अपनी फिजीक बनाने में मुझे सिर्फ 4 महीने लगे। क्योंकि ”मेरी बॉडी बहुत जल्दी वर्कआउट को अडैप्ट कर लेती है।

आप मोटिवेट होते हैं जब वर्कआउट के बाद जब पॉजिटिव रिजल्ट मिलते हैं। हर कोई आपको नोटिस करता है। आज मेरी बॉडी ट्रेनिंग के बाद जिस तरह रिएक्ट करती, उस हिसाब से मेरे को लगता हैं की अगर मैंने 20 साल की उम्र में ट्रेनिंग ली होती तो शायद बॉलीवुड में मेरी फिजीक सबसे बेस्ट होती.

उन्होंने कहां की रेस-3 के बाद चीजें बदल गई हैं। कई बार मैं अपने ट्रेनर को सुबह 5 बजे बुला लेता हूं। क्योंकि अब मझे जिम से काफी लगाव हो गया है। बता दे की रेस 3 के लिए बॉबी देओल को सलमान खान के पर्सनल ट्रेनर ने ट्रेन किया था।

रेस-3 के एक सीन में सलमान खान और बॉबी देओल साथ में शर्टलेस नजर आए। ये सीन काफी चर्चा में रहा था। बॉबी देओल अपने कमबैक का पूरा क्रेडिट सलमान खान को देते हैं।

बॉबी देओल हाउसफुल-4 और यमला पगला दीवाना-फिर से में नजर आएंगे। उनके सलमान खान की फिल्म भारत में भी काम करने की खबर है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here