राहुल गांधी के साथ दिल्ली में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अहम बैठक

0
65
M.P Congress Members - Congress Committee
दिल्ली में कांग्रेस समिति की अहम बैठक

Congress Committee – दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ दिल्ली में उनके अॉफिस में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक आज दोपहर तीन बजे होगी।

इस बैठक में उम्मीदवारो का चयन औऱ घोषणापत्र पर चर्चा होगी। खबरों के मुताबिक ये बैठक दो चरणों में होगी। पहले चरण में प्रदेश के नेता आपस में बातचीत करेंगे। दूसरे चरण की बैठक में राहुल गांधी मौजूद रहेंगे।

इस बैठक में दिग्विजय सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया, दीपक बावरिया, विवेक तन्खा, मीनाक्षी नटराजन सहित सभी कांग्रेस के दिग्गज नेताओं को बुलाया गया है। बता दे की इस बैठक की खास बात ये कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से बैठक में शामिल होने वाले नेताओं से होमवर्क करके आने कहा है। बैठक में घोषणा पत्र के लिए आये सुझावों पर चर्चा कर अंतिम रुप दिया जाएगा। कांग्रेस ने पहले ही ऐलान कर रखा है कि मध्य प्रदेश चुनावों के लिए घोषणापत्र वचन पत्र-2018 नाम से जारी किया जाएगा।

खबरों की माने तो राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इस बैठक के दौरान किसी भी नेता से उसके क्षेत्र की स्थिति में पूछ सकते हैं। साथ ही दीपक बावरिया के साथ प्रदेश में हो रहे व्यवहार पर भी चर्चा हो सकती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here