रोहित शर्मा की कप्तानी में भी हम जीतेंगे एशिया कप – सौरव गांगुली

0
27
Sourav Ganguly - Indian Former Captain -
सौरव गांगुली बोले रोहित की कमान में भी एशिया कप हमारा होगा

Indian Former Captain – आज से शुरू होने जा रहें एशिया कप से पहले भारतीय पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना हैं की विराट के बिना भी टीम एशिया कप अपने नाम करेंगी।

दरअसल भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया हैं। जिसके बाद एशिया कप में टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों पर होगी। जिसके बाद भारतीय पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहां हैं की कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में मौजूदा चैंपियन भारत सातवीं बार एशिया कप का खिताब जीत सकता हैं।

बता दे की भारतीय टीम में मनीष पांडे, केदार जाधव और अंबति रायडू जैसे बड़े खिलाड़ियों को टीम में जगह दी गई हैं। जबकि कप्तान विराट को छह देशों के वनडे टूर्नामेंट से विश्राम दिया गया हैं।

गांगुली ने कहा की इंग्लैंड के खिलाफ भारत का प्रदर्शन भले ही अच्छा नहीं था। लेकिन सीमित ओवरों में वह चोटी की टीम हैं।

विराट के होने से टीम बहुत मजबूत होती हैं। लेकिन, रोहित का भी कप्तान के रूप में बहुत अच्छा रिकॉर्ड है, इसलिए मुझे उम्मीद है कि टीम उनके नेतृत्व में बेहतर प्रदर्शन करेगी।

आगे गांगुली ने कहां की यूएई में पाकिस्तान का शानदार रिकॉर्ड हैं। लेकिन इस से भारत को कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए। उन्होंने कहां की पाकिस्तान ने वहां अच्छा खेला हैं। लेकिन भारत भी वहा अच्छा कर सकती हैं। वहां के हालात लगभग उसी तरह हैं जिस तरह से उपमहाद्वीप में होते हैं। उन्होंने आगे कहां की भारत की वनडे टीम अच्छी हैं। खिताब जीतने के अच्छे आसार हैं, लेकिन उन्हें जीतने के लिए अच्छा खेलना होगा। बता दे की एशिया कप का पहला मैच आज बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा।