M.P Congress - KamalNath Vs Shivraj
कमलनाथ का सीएम शिवराज पर करारा हमला

Kamalnath Vs Shivraj – प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर एक बार फिर शिकंजा कसा हैं।

दरअसल राजधानी में सरकारी छात्रावास में मूक बधिर बच्ची से दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद सीएम शिवराज की टांग एक बार फिर खींची हैं। उन्होंने सीएम चौहान से ऐसे पांच स्थान पूछ लिए हैं जहां बेटियां सुरक्षित हो। साथ ही इसके उन्होंने इस मामले पर सीबीआई जांच की मांग की हैं। उन्होंने सीएम शिवराज को पत्र लिख कर सीबीआई जांच की मांग की हैं। वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इस घटना के बाद मुख्य सचिव बसंत प्रताप सिंह और पुलिस महानिदेशक ऋषि कुमार शुक्ला के साथ की बैठक की। इस बैठक के दौरान उन्होंने छात्राओं के छात्रावासों की नियमित निगरानी करने के निर्देश दिए।

कमलनाथ का सीएम पर ट्वीट वार

राजधानी भोपाल में सामने आई इस घटना के बाद पीसीसी चीफ ने फ़ौरन ट्वीट कर सीएम पर हमला बोला। उन्होंने कहां की हले ही दुष्कर्म में देश में अव्वल, प्रदेश में अब बालिका गृह भी सुरक्षित नहीं। आए दिन ये घटनाए हो रहीं हैं। हालही में बिहार के मुजफ्फरपुर व यूपी के देवरिया की तरह एमपी में भी हुई घटना से प्रदेश शर्मशार हुआ। साथ ही उन्होंने कहां की प्रदेश के सारे छात्रावासों की तुरंत जांच करवाये और बालिकाओं को सरकार सुरक्षा दे। घटना से बेखबर मुखिया मामा नृत्य में मस्त।

पत्र लिखकर की सीबीआई जांच की मांग

इस पुरे मामले के बाद कमलनाथ ने सीएम चौहान को पत्र लिखकर भोपाल हॉस्टल दुष्कर्म मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। उन्होंने पत्र में लिखा की भोपाल की घटना तो बच्चियों के सामने आने से सामने आई है। यदि सभी बालिका गृहों व छात्रावासों की सूक्ष्मता से जांच करवाई जाए तो ऐसी कई घटनाऐं सामने आ सकती हैं। साथ ही उन्होंने लिखा की इस पूरे मामले को निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई से कराई जाए। क्योंकि इस घटना के आरोपी को भाजपा नेताओं का संरक्षण प्राप्त होने की बात भी सामने आ रही हैं, इसका भी खुलासा होना चाहिए।

 

Previous articleबीते 15 वर्ष में मध्यप्रदेश दुष्कर्म के मामलों में रहा नंबर एक – शोभा ओझा
Next articleअमित शाह के सामने राहुल गांधी भी कम नहीं, दोनों आज अलग अलग दौरे पर