नए ‘डॉ. हाथी’ के किरदार में तारक मेहता के निर्माताओं को मिले ये

0
66
Tarak Mehta - Nirmal Soni
डॉ. हाथी के किरदार एक बार फिर हुई इनकी वापसी

Nirmal Soni – टीवी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में अब नए ‘डॉ. हाथी’ का किरदार कौन निभाएगा ये तय किया जा चूका हैं।

गौरलतब हैं की पहले ‘डॉ. हाथी’ का किरदार एक्टर कवि कुमार आजाद निभाते थे। लेकिन उनके निधन के बाद उनकी जगह किस को दी जाए इस पर निर्माता फैसला कर रहें थे। एक लंबे समय की तलाश के बाद निर्माताओं ने फैसला लिया हैं की ये किरदार कोई और नहीं बल्कि कवि कुमार आजाद से पहले निभा चुके निर्मल सोनी ही करेंगे।शो के निर्माताओं को इस किरदार को बेहतर निभाने वाला कोई और नहीं मिला। इसलिए उन्होंने एक बार फिर निर्मल सोनी को इस किरदार के लिए चुना हैं।

Nirmal Soni

बता दे की कवि कुमार आजाद के निधन के बाद से ही निर्माता डॉ. हाथी के किरदार के लिए ऑडिशन ले रहे थे।

निर्माता एक ऐसे एक्टर की तलाश कर रहे थे जिसकी कॉमिक टाइमिंग आजाद के साथ मेल खाती हो। कवि कुमार आजाद की मौत के बाद से शो की टीम और उनके फैंस सदमे में थे। गौरतलब हैं की 9 जुलाई को कार्डियेक अरेस्ट से उनकी मौत हो गई थी। उन्होंने इस किरदार को लगभग आठ साल तक निभाया था। साल 2009 में कवि कुमार ने निर्मल सोनी को रिप्‍लेस किया था।

खबरों की माने तो नए डॉ. हाथी के किरदार की वापसी इस ही माह गणेश चतुर्थी के अवसर पर की जा सकती हैं। साथ ही उम्मीद जताई जा रहीं हैं की इसका एपिसोड 13 सितंबर को ऑन एयर किया जाएगा। इसके अलावा खबर हैं की इस एपिसोड की कमबैक शूटिंग वो रविवार को कर चुके हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here