अगले मैच से पहले सरफराज अहमद ने दिया ये बयान

0
57
Sarfaraz Ahmed - Pakistani Captain
भारत के खिलाफ श्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे - सरफ़राज़ अहमद

Pakistani Captain – भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का इंतज़ार सभी को हैं।

ये मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा। जिस पर पुरे देश की नज़र होगी। लेकिन उस से पहले पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने इस मैच से पहले एक बयान दिया हैं। सरफ़राज़ अहमद ने मैच के लिए प्रतिक्रिया देते हुए कहां की भारत के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले को जीतने के लिए हम श्रेष्ठ खेलेंगे। उन्होंने कहां की सभी क्षेत्रों में बेहतर खेल से भारत को हराएंगे।

कप्तान सरफराज अहमद {Sarfaraz Ahmed} ने कहां की हमे गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग सभी तीनों श्रेणियों में उम्दा खेल दिखाना होगा।

साथ ही उन्होंने बताया की हांगकांग के खिलाफ मैच में नई गेंद से स्विंग नहीं मिल पा रही है, हम और अधिक अच्छा कर सकते थे। इस मामले पर अभ्यास सत्र के दौरान ध्यान देने की जरुरत हैं। उन्होंने कहां की हमने 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल किया था। लेकिन शायद हम 9 -10 विकेट से जीत दर्ज कर सकते थे, 2 विकेट ज्यादा खो दिए।

बताते चले की पाकिस्तान ने अपना पहला मैच हांगकांग के खिलाफ खेला था।

जहां हांगकांग ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए महज़ 116 रन बनाए। इस लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी मेज़बान टीम ने 24वें ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। उस्मान खान को 19 रन देकर तीन विकेट लेने के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। पाकिस्तान एशिया कप 2018 के ग्रुप ए में हैं। जहां हांगकांग के साथ उसका पहला मुकाबला दुबई में हुआ था।

अब अगर किसी को इंतेज़ार हैं तो वो हैं भारत और पकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का।

इस से पहले दोनों टीमों के बीच अंतिम मैच पिछले साल इंग्लैंड में चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल के दौरान हुआ था। जहां पाकिस्तान ने भारत को हराकर चैम्पियंस ट्रॉफी अपने नाम की थी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा की इस बार ये बाज़ी कौन अपने नाम करता हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here