राहुल गांधी का अरुण जेटली पर बड़ा वार, इस्तीफा देने की कहीं बात

0
92
Rahul Gandhi - Press Conference
प्रेस कांफ्रेंस में राहुल ने अरुण जेटली का किया घेराव

Press Conference – कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस समय बेहद आक्रामक रूप अपनाए हुए हैं।

वो लगातार मोदी सरकार पर हमला बोल रहें हैं। हालही में बढ़ते पेट्रोल और डीज़ल के दामों को देखते हुए कांग्रेस ने आंदोलन भी किया था। जिसमें कई लोगों ने इसका समर्थन किया था। बता दे की राहुल गांधी राफेल डील को लेकर भी काफी विवाद खड़े कर चुके हैं। बता दे की गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली का घेराव किया। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए भी अरुण जेटली पर निशाना साधा।

दरअसल बुधवार को शराब कारोबारी विजय माल्या ने कहा कि उन्होंने भारत छोड़ने से पहले अरुण जेटली से मुलाकात की थी। जिस पर गुरुवार राहुल गांधी ने अरुण जेटली से इस्तीफा देने की मांग की हैं।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था की माल्या की ओर से लगाए गए आरोप बेहद गंभीर हैं।

पीएम को तत्काल इस मामले की निष्पक्ष जांच करानी चाहिए। राहुल ने कहा कि जांच पूरी होने तक अरुण जेटली को वित्त मंत्री के पद से इस्तीफा देना चाहिए।

अरुण जेटली ने किया अपना बचाव

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इस मामले पर अपना बचाव किया। साथ ही उन्होंने फेसबुक पर इस संबंध में सफाई भी दी। उन्होंने कहां की माल्या का दावा तथ्यात्मक रूप से गलत हैं। वह राज्यसभा सदस्य थे और कभी-कभी सदन में आया करते थे। लेकिन मैं सदन से निकलकर अपने कमरे में जा रहा था, इसी दौरान वह साथ हो गए। और उन्होंने मुझे समझौते की पेशकश की। जिस पर मैने कहां कि मेरे साथ बात करने का कोई फायदा नहीं, यह प्रस्ताव बैंकों के साथ करें। साथ ही उन्होंने कहां की साल 2014 से अब तक उन्हें मिलने का टाइम हीं दिया हैं।

विजय माल्या का बयान

बुधवार को शराब कारोबारी विजय माल्या ने कहा कि वह भारत से रवाना होने से पहले वित्त मंत्री से मिले थे। लंदन में वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश होने के लिए पहुंचे माल्या ने कहा कि उसने मंत्री से मुलाकात की थी और बैंकों के साथ मामले का निपटारा करने की पेशकश की थी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here