बच्चों के बीच जब पहुंचे पीएम मोदी, फिर देखे क्या हुआ

0
77
Modi Ji - Red Fort
पीएम मोदी को लेकर बच्चों में देखने को मिला उत्साह

Red Fort – आज़ादी के मौके पर आज पीएम मोदी ने लाल किले से जनता को संबोधित किया। इस दौरान लाल किले पर बड़ी सखिया में लोग मौजूद हुए।

इसमें छोटे बच्चों से लेकर बड़े बुज़ुर्ग तक शामिल हुए। साथ ही कई बड़े नेताओं ने भी लाल किले पर शिरकत की। आज़ादी के 71 साल पुरे होने की ख़ुशी में देश भर में इसका जश्न मनाया जा रहा हैं। बता दे की पीएम मोदी अपना भाषण खत्म करने के बाद वहां मौजूद बच्चों के बीच पहुंचे तो बच्चों में गजब का उत्साह देखने को मिला। पीएम मोदी उन बच्चो के बीच घिरे रहे। लाल किले के मुख्य आयोजन स्थल पर हर बार की तरह इस साल भी बच्चों ने केसरिया, सफेद और हरे रंगे की पोशाक पहन रखी थी जिससे वहां का पूरा माहौल तिरंगामय हो गया था। वहीं नीले रंग के कपड़े पहने बच्चे भी मौजूद थे जो जश्न में नया रंग भर रहे थे। इस समारोह में दिव्यांग बच्चों ने भी शिरकत की और आजादी के जश्न में सबके साथ खुशियां बांटीं।

अपने 82 मिनट के भाषण के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बच्चों के बीच पहुंचे। जैसे ही पीएम मोदी बच्चों के बीच पहुंचे।

बच्चे उनसे मिलने के लिए बड़ी संख्या में आगे बढ़े। इस दौरान पीएम मोदी कुछ देर तक बच्चों के बीच खड़े रहे। बच्चे अपने बीच पीएम मोदी को पाकर काफी खुश हुए।

वही इससे पहले, प्रधानमंत्री के संबोधन के दौरान भी बच्चों ने जम कर तालियां बजाईं। पीएम मोदी ने सुबह लाल किले पर तिरंगा फ़रहाया। इसके बाद उन्होंने भाषण दिया। जिसमे उन्होंने सरकार की कामयाबी लोगों को बताई। साथ ही उन्होंने देश की जनता को संबोधित किया। बता दे की ये पीएम मोदी का लाल किले से आखिरी भाषण था। अगर 2019 में एक बार फिर मोदी सरकार आती हैं। तो ये सिलसिला ज़ारी रहेगा।

VIDEO CREDIT – AAJ TAK

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here