सुनील गावस्कर के बाद अब कपिल देव ने भी किया पाकिस्तान जाने से इंकार

0
76
Kapil Dev - Imran Khan's Swearing
कपिल देव का पाक जाना मुश्किल

Imran Khan’s Swearing – पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान प्रधानमंत्री पद की शपथ 18 अगस्त को ले सकते हैं।

इमरान खान ने इस शपथ ग्रहण समारोह में भारत के तीन पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों को आमंत्रित किया था। जिसमें सुनील गावस्कर, कपिल देव और नवजोत सिंह सिद्धू शामिल हैं। बता दे की इस शपथ ग्रहण समारोह में जाने से सुनील गावस्कर पहले ही मना कर चुके हैं। गावस्कर के बाद अब कपिल देव ने भी इस समारोह में नहीं जाने की बात कही है। कपिल देव ने कहा है कि कुछ जरुरी कामों की वजह से मैं इस शपथ ग्रहण समारोह में नहीं जा पाऊंगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं साफ़ और सीधे शब्दों में कह रहा हूं कि इसमें कोई राजनीतिक दबाव नहीं है। हालांकि उन्होंने पूर्व पाक क्रिकेटर और तहरीक-ए-इन्साफ पार्टी के संस्थापक इमरान खान को बधाई देते हुए दोनों देशों में ख़ुशी के माहौल की कामना की है।

वहीं अगर बात करे सुनील गावस्कर की तो उन्होंने भी पाकिसतन जाने से इंकार कर दिया था।

दरअसल सुनील गावस्कर इस समय भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहीं टेस्ट सीरीज़ में व्यस्त हैं। सुनील गावस्कर इस सीरीज़ में कमेंट्री कर रहें हैं। चुकी इमरान खान का शपथ ग्रहण समारोह 18 अगस्त को हैं और उसी दिन भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट शुरू होना हैं। ऐसे में सुनील गावस्कर का इंग्लैंड में रहना ज़्यदा ज़रूरी हैं। ऐसी वजह से सुनील गावस्कर ने पाकिसतन जाने से पहले ही मना कर दिया था।

उधर नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान जाने की पूरी कोशिश में जुटे हुए हैं। उन्हें वीजा के लिए पाक दूतावास जाते हुए भी देखा गया था। उनकी तरफ से फ़िलहाल नहीं जाने की कोई बयान सामने नहीं आए हैं। ऐसे में उनका पाकिस्तान, इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में जाना तय माना जा रहा हैं। बता दे की सिद्धू पहले ही कह चुके हैं की ये मेरे लिए गर्व की बात हैं की इमरान खान ने मुझे इस अवसर पर आमंत्रित किया हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here