Vettori - Royal Challengers Bangalore
आरसीबी का मैनेजमेंट चाहता हैं पूरी टीम में बदलाव

Royal Challengers Bangalore – आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का इस साल कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा।

जिसके चलते इस टीम के मुख्य कोच डेनियल विटोरी को मुख्य कोच पद से हटा दिया गया हैं। खबर हैं की टीम पुरे मैनेजमेंट में बदलाव चाहती है। ये फैसला टीम के ख़राब प्रदर्शन के कारण लिया गया। खबरों की माने तो टीम में केवल एक कोच को छोड़कर बाकी सभी लोगों को हटाया जा सकता है।

खबरों के मुताबिक फ्रेंचाइजी ने मुख्य कोच डेनियल विटोरी, बैटिंग और फील्डिंग कोच ट्रेंट वुडहिल और गेंदबाजी कोच एंड्र्यू मैक्डोनाल्ड को बाहर निकालने का फैसला किया है।

बताया जा रहा हैं की एक हफ्ते में इसका ऐलान भी कर दिया जाएगा। लेकिन फ़िलहाल ये तय नहीं हैं की इन की जगह कौन लेगा। हालांकि आरसीबी के गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा के टीम के साथ बने रहने की उम्मीद हैं। उनको लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई हैं। बताते चले की भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच गैरी कस्टर्न कोच पद के लिए रेस में सबसे आगे थे। पिछले साल वो टीम के बल्लेबाजी सलाहकार बने थे। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के पूर्व कोच संजय बांगर का भी नाम मुख्य कोच पद के लिए सामने आया था। हालांकि अभी वो भारतीय टीम के सहायक कोच हैं।

गौरतलब हैं की रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम में एबी डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाज़ हैं।

लेकिन फिर भी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी। इस बार टीम की गेंदबाज़ी में भी दम नहीं था। बता दे की इस साल टीम ने अपने 14 मैचों में महज़ 6 मैच अपने नाम किए थे। इस से पहले साल 2017 में टीम अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर रही थी। हालांकि अब देखना दिलचस्प होगा की आने वाले साल में टीम में क्या बदलाव आता हैं। क्या टीम के कोच बदल जाने के बाद टीम उभर कर सामने आ सकती हैं या नहीं ?

 

Previous articleविदेश में झूठ बोल रहें हैं राहुल, भाजपा ने किया पलटवार
Next articleफ़िल्म धड़क के बाद एक बार फिर दिल जीतने में रहीं सफल – जाह्नवी कपूर