Bharat teaser

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान की फिल्म भारत का जिन्हें बेसब्री से इंतजार है उनके लिए तो यह खुशखबरी ही हुई कि फिल्म का टीजर रिलीज हो गया। दरअसल अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म भारत का टीजर बता रहा है कि फिल्म में सलमान की दमदार एंट्री होगी, उनके शानदार डॉयलॉग सुनने वाले होंगे।

गौरतलब है कि फिल्म भारत इसी साल ईद के मौक पर रिलीज होने वाली है। जिन्होंने टीजर से पहले सेट से वायरल हुए सितारों के कुछ लुक्स देखे हैं उन्हें यह टीजर कुछ ज्यादा ही खास नजर आ रहा है। इसे देखकर कहा जा रहा है कि फिल्म में सलमान के कई किरदार नजर आएंगे। फिल्म भारत में सलमान के साथ ही कैटरीना कैफ, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि फिल्म भारत कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ पर आधारित है और ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि टीजर भी वही बयां करता दिख रहा है। बहरहाल फिल्म के टीजर में सलमान के दमदार डायलॉग के साथ धमाकेदार एंट्री देखने लायक है।

इसमें सलमान रॉकस्टार लुक में नजर आए हैं। टीजर में सलमान बाइक पर सवार हो छप्परफाड़ एंट्री करते दिखे हैं। सलमान अलग-अलग लुक में नजर आएंगे, क्योंकि टीजर में वो नेवी मैन और मेकैनिक के लुक में नजर आए हैं। यहां आपको बतला दें कि दबंग हीरो सलमान के करेक्टर का नाम ‘भारत’ है, इसलिए फिल्म की कहानी उनके इर्द-गिर्द घूमती नजर आने वाली है। जहां तक टीजर का सवाल है तो यह 1 मिनट 26 सेकंड का है और इसमें सलमान छाए हुए हैं।

Previous articleTotal Dhamaal offical trailer have thirty nine million views on you tube
Next articleबाल ठाकरे’ को यूं देख चौंक गए दर्शक