1 रुपया भेजते हैं तो 85 पैसे कांग्रेसी खा जाते थे – संबित पात्रा

0
44
BJP - Sambita Patra
भाजपा ने राहुल गांधी के भाषण पर किया पलटवार

Sambita Patra – जर्मनी में एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी द्वारा दिए गए भाषण के बाद अब भाजपा ने इसका पलटवार किया हैं।

भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहां की राहुल गांधी जी ने पुन: राहुल गांधी जैसा व्यवहार किया हैं। राहुल गांधी ने जर्मनी के भाषण में हिंदुस्तान को तुच्छ दिखाने की कोशिश की।

उन्होंने कहां की राहुल गांधी जी ने अल्पसंख्यकों को नौकरी ना मिलने पर आतंकवाद और इस्लामिक स्टेट को सही ठहराने की जो कोशिश की वो गलत भयावह हैं। अल्पसंख्यकों को नौकरी नहीं मिलेगी तो विजन आईएसआईएस देगा देश में? ये देश के अल्पसंख्यकों के प्रति अन्याय हैं। राहुल जी आपको सफाई देनी होगी, देश मे आतंक फैल सकता है क्योंकि देश में ऐसा कोई विजन नही हैं।

आगे उन्होंने कहा कि राहुल जी आपके समय में मनरेगा विफल था मोदी सरकार में मनरेगा सफल हैं।

उन्होंने कहा कि गरीबों का पैसा कॉरपोरेट को दिया जा रहा है, जबकि आपके ही पिता राजीव जी ने कहा था कि 1 रुपया भेजते हैं तो 85 पैसे कांग्रेसी खा जाते थे। और ये पैसा राहुल जी आपके परिवार के पास हैं।

संबित पात्रा ने कहां की महिलाओ के बारे में जो आपने कहा उसके लिए माफी मांगीं चाहिए। आपने कहा इंडियन संस्कृति की वजह से महिलाओ के साथ गड़बड़ी हो रही हैं। आप मानसिकता की बात कर सकते थे। लेकिन संस्कृति की बात कर आपने भारत को कम आंकने की कोशिश की हैं। उन्होंने कहां की अपकी मां विदेश से आती हैं। 19 साल तक पार्टी की अध्यक्ष रहीं, क्या देश में संस्कृति नही हैं ? राहुल गांधी जर्मनी में चाइना-चाइना और नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान पाकिस्तान करते रहे, तब कांग्रेस पार्टी में कोई हिंदुस्तान-हिंदुस्तान करने वाला है कि नहीं।

गौरलतब हैं की राहुल इन दिनों विदेश दौरे पर हैं। राहुल गांधी बुधवार को जर्मनी पहुंचे।

जहां उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान हैम्बर्ग स्थित बूसेरियस समर स्कूल में छात्रों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने नोटबंदी, रोज़गार, जीएसटी साथ ही मोब लिंचिंग जैसे मुद्दों पर मोदी सरकार का घेराव किया। बताते चले की राहुल गांधी ब्रिटेन और जर्मनी की यात्रा पर हैं। वो 22 व 23 अगस्त को जर्मनी और 24 व 25 अगस्त को लंदन में रहेंगे। उस के बाद वापिस भारत लौटेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here