‘सत्यमेव जयते’ के मुकाबले ‘गोल्ड’ को मिली ज़ोरदार ओपनिंग

0
122
Akshay And John - Satyameva Jayate Vs Gold
गोल्ड वाकई गोल्ड लेने के काबिल, सत्यमेव जयते पीछे

Satyameva Jayate Vs Gold – स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉलीवुड के दो दिग्गज स्टार्स की फिल्में बड़े पर्दे पर उतरी।

एक जगह जहां जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ रिलीज़ हुई। वहीं दूसरी तरफ खिलाड़ी कुमार की फ़िल्म ‘गोल्ड’ ने भी बड़े पर्दे पर दस्तक दी। लेकिन अगर इन दोनों फिल्मों की कमाई की बात करें तो फ़िल्म गोल्ड ने लोगों का दिल जीत लिया। फ़िल्म गोल्ड वाकई लोगों से गोल्ड लेने पर मजबूर हो गई। बता दे की ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, ‘सत्यमेव जयते’ ने ‘गोल्ड’ से तकरीबन 10 करोड़ कम कमाए। जबकि ‘गोल्ड’ अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी हैं।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, फ़िल्म गोल्ड ने पहले दिन 27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस फ़िल्म के साथ ये अक्षय कुमार की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग हैं।

वहीं दूसरी तरफ जॉन अब्राहम की फ़िल्म ‘सत्यमेव जयते’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छा कलेक्शन कर जॉन की सबसे बड़ी ओपनिंग फ़िल्म साबित हुई। ‘सत्यमेव जयते’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ का कलेक्शन किया। चुकी दोनों फिल्में 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ हुई हैं। तो मलतब साफ़ हैं। दोनों फिल्मों को 5 दिन का लंबा वीकएंड मिला हैं। जिसका सीधा फायदा इसके कलेक्शन पर पड़ेगा। अब देखने होगा की दोनों फिल्में इस वीकेंड पर कितना कलेक्शन करने में सफल रहती हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here