चंबल की कहानी बयां करेगी सोन चिड़िया

0
79
Son Chiraiya

मध्य प्रदेश के चंबल क्षेत्र की कहानियां तो आपने बहुत सुन रखी होंगी। इसके साथ ही चंबल के बीहड़ों से डकैतों का पुराना नाता भी रहा है, ऐसे में एक ऐसी ही फिल्म आ रही है जो कि चंबल और उसके डकैतों पर आधारित है। इस फिल्म के निर्देशक अभिषेक चौबे हैं।


फिल्म सोन च‍िड़‍िया का ट्रेलर र‍िलीज

खास बात यह है कि फिल्म सोन च‍िड़‍िया का ट्रेलर र‍िलीज किया जा चुका है।

दो मिनट 43 सेकंड के इस ट्रेलर में फिल्म की टैगलाइन ‘बैरी बेईमान, बागी सावधान’ है। बॉलिवुड के शानदार अभिनेता आशुतोष राणा की दमदार आवाज के साथ ट्रेलर की शुरुआत होती है। आशुतोष भारी आवाज में डाकूओं को सरेंडर करने को कहते हैं। इस तरह कहा जा सकता है कि फिल्म के ट्रेलर में पुल‍िस और डाकुओं के बीच की जंग को द‍िखाया गया है।

जहां तक फिल्म की कास्ट का सवाल है

तो आपको बतला दें कि सुशांत स‍िंह राजपूत जो कि लखना के किरदार में हैं जो कि मनोज बाजपेयी की डकैत गैंग के सदस्य हैं, वहीं आशुतोष राणा एक पुल‍िस अधिकारी की भूमिका में हैं। मनोज बाजपेयी डकैतों के सरगना का किरदार निभा रहे हैं उन्हें इसकी अच्छी प्रेक्टिस है, क्योंकि इससे पहले उन्होंने शेखर कपूर की बैंडिट क्वीन में डकैत की भूमिका निभा चुके थे। वैसे रणवीर शौरी के साथ ही साथ भूमि पेडनेकर का रोल भी ट्रेलर में पावरफुल है। बहरहाल यह तो सोन चिड़िया का ट्रेलर मात्र है फिल्म तो बहुत कुछ और लेकर आएगी, जिसका सभी को इंतजार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here