अक्षय कुमार ने अपने आप को लगाई आग, गुस्साई पत्नी बोली बच गए तो ले लुंगी जान

0
59
Akshay Kumar
खिलाड़ी कुमार ने वेब सीरीज के लॉन्च के दौरान खुद को लगाई आग

Bollywood Star – बॉलीवुड में स्टंटमैन के नाम से पहचाने जानें वाले अक्षय कुमार ने मंगलवार को अपने आप पर आग लगा ली।

दरअसल खिलाड़ी कुमार एक वेब सीरीज को लॉन्च कर रहें हैं। और उसी लॉन्च के दौरान उन्होंने खुद पर आग लगा ली, और मंच पर रैंप वॉक करने लगे। जिसके बाद से ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। बता दे की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कल वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने का ऐलान किया। इस तरह अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के जरिये अक्षय कुमार डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। और इस सीरीज को ‘द ऐंड (The End)’ नाम दिया गया हैं।

वैसे तो आप सभी जानते हैं की अक्षय कुमार हमेशा ही कुछ नया अनोखा करने के लिए पहचाने जाते हैं।

इस अनोखा अंदाज़ को जारी रखते हुए उन्होंने वेब सीरीज के लॉन्च के दौरान खुद पर आग लगा ली। उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को गुस्सा आ गया और उन्होंने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को झाड़ पिलाते हुए एक ट्वीट कर डाला। ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को ट्वीट करते हुए लिखा की -क्या बकवास हैं। तुमने कैसे खुद को आग लगाने का फैसला किया ! घर आओ और अगर तुम बच गए तो मैं तुम्हारी जान ले लूंगी।

ट्विंकल खन्ना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

इस ट्वीट में ट्विंकल खन्ना का गुस्सा साफ देखा जा सकता हैं। वहीं इस से पहले अक्षय कुमार ने इन तस्वीरों के साथ ट्वीट किया। अक्षय कुमार में लिखा की प्राइम वीडियो की द ऐंड से जुड गया हूं और सही में आग लगाने की तैयारी हैं। विश्वास करें, यह सिर्फ एक शुरुआत हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here