“ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” ट्रेलर के लिए अब ज़्यदा नहीं करना होगा इंतज़ार

0
156
Thugs-of-Hindostan - Upcoming Movie
ठग्स ऑफ हिंदुस्तान इस साल की बड़ी फ़िल्म हो सकती हैं साबित
Breaking news

Upcoming Movie – बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान काफी चर्चा में हैं।

उम्मीद जताई जा रहीं हैं की ये फ़िल्म साल 2018 की सबसे बड़ी फ़िल्म साबित होगी। आमिर खान और अमिताभ बच्चन के फ़ैंस इस फ़िल्म को लेकर काफी बेसब्र हैं। बड़े बजट और बड़े स्टारकास्ट वाली यह फिल्म शुरुआत से ही सुर्खियों बटोर रहीं हैं।

खबरों के अनुसार, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का पहला पोस्टर जहां सितंबर के पहले हफ्ते में रिलीज कर दिया जाएगा। वहीं, दूसरे हफ्ते में पहला टीजर और सितंबर के आखिर में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का ट्रेलर वरूण धवन की फिल्म सुई धागा के साथ जोड़ा जा सकता हैं। बता दे की ये दोनों फिल्में यशराज बैनर की ही हैं। ऐसे में फैंस का क्रेज़ और भी बढ़ गया हैं।

खबरों के मुताबिक, बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की फ़िल्म “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” भारत में सबसे बड़े तौर पर रिलीज होने वाली फिल्म बनने वाली हैं।

दरअसल इस फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया जाएगा। इतना ही नहीं बल्कि इस फ़िल्म को एक साथ कई देशों में भी रिलीज़ किया जाएगा। लिहाजा, फिल्म के प्रमोशन के लिए भी मेकर्स ने 40 दिनों का समय रखा है। जिस वजह से ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का ट्रेलर सितंबर में ही रिलीज कर दिया जाएगा। अब अगर दर्शकों को इंतज़ार हैं तो सिर्फ इस फ़िल्म के ट्रेलर का। देखना दिचस्प होगा की फ़िल्म का ये ट्रेलर क्या धमाल मचाता हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here