Dabang Khan - Being Salman
माल्टा की सड़कों पर घूमते नजर आई मां-बेटे की जोड़ी

Being Salman – बॉलीवुड के भाईजान कहें जाने वाले सलमान इन दिनों अपनी अगली फ़िल्म ‘भारत’ और टीवी गेम शो ‘दस का दम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

दबंग खान ने हालही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसे काफी पसंद किया जा रहा हैं। साथ ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा हैं। दरअसल सलमान खान माल्टा की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं। सलमान अकेले नहीं हैं बल्कि उनकी माँ भी उनके साथ घूम रहीं हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की किस तरह सलमान अपनी माँ का हाथ पकडे हुए हैं। और माल्टा की सड़कों पर घूम रहें हैं। मां-बेटे की यह जोड़ी विदेश में सैर का मजा लेती दिखाई दे रही हैं।

Exploring #malta ..

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

चूकि सलमान खान अपनी शूटिंग में काफी व्यस्त रहते हैं। इसलिए वो अपने परिवार को ज़्यदा टाइम नहीं दे पाते हैं। ऐसे में शूटिंग के बीच वह फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना नहीं भूलते। संडे उन्होंने मां के साथ बिताया और इसकी तस्वीर साझा कर उन्हें ‘Love Of My Life’ बताया हैं।

With the love of my life .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बताते चले की फ़िल्म भारत में सलमान खान के साथ एक बार फिर कटरीना कैफ नज़र आएंगी। फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हैं। सलमान खान और अली तीसरी बार एक बार फिर इस फ़िल्म में साथ काम कर रहे हैं। सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी हैं। ऐसे में अब दर्शकों को इंतज़ार रहेगा इस फिल्म के रिलीज़ होने का।

 

Previous articleलॉर्ड्स पर मेज़बान टीम का दबदबा कायम
Next articleचुनावी जंग को लेकर सीएम चौहान ने गुना में झोंका दम