चुनावी जंग को लेकर सीएम चौहान ने गुना में झोंका दम

0
58
Jan Aashriwaad Yatra - Elections 2018
गुना पहुंची सीएम चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा

Elections 2018 – मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी जन आशीर्वाद यात्रा से पूरा दम झोक रहें हैं। सीएम चौहान की यात्रा रविवार को गुना पहुंची।

जहां उन्होंने एक बार फिर विपक्ष पर हमला बोला। सीएम शिवराज की ये यात्रा बीनागंज म्याना, राघौगढ़, गुना पहुंची। जहां सीएम आयोजित सभा में लोगों से रूबरू हुए। रविवार को आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत म्याना से हुई। इसके बाद ये यात्रा गुना पहुंची जहां सीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहां की कांग्रेस नेता मुझे मदारी कहते हैं। हां मैं वही हूं। मैं डमरू बजाता हूं और गरीबों के बिजली बिल माफ हो जाते हैं। किसानों को उनकी उपज के सही दाम मिलने लगते हैं।

अपनी आयोजित सभा में उन्होंने कांग्रेस नेताओं के उस कथित बयान का जिक्र भी किया, जिसमें उन्हें वेश्या कहा गया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं के लिए वैश्या एक गाली हो सकती है लेकिन मैं वेश्या को भी अपनी बहन मानता हूं। मैं उसके पैरों की धूल अपने माथे पर लगाने को तैयार हूं। वही इस से पहले सीएम शिवराज ने राघौगढ़ में कहां की यहां की जनता का मुझ पर खास उपकार है इसलिए मैं 14 साल से कांग्रेस की छाती पर मूसल चला रहा हूं। म्याना को उन्होंने नगर पंचायत बनाने की घोषणा की। सीएम शिवराज के निशाने पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी रहे। उन्होंने कहा कि इस बार स्वतंत्रता दिवस पर यहां के लोगों को कांग्रेस से आजाद हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यहां की जनता का मुझ पर बड़ा उपकार है। उन्होंने 2003 के विधानसभा चुनाव में हरा दिया था और डेढ़ साल बाद ही मैं सीएम बन गया ।

इतना ही नहीं बल्कि मुख्यमंत्री शिवराज ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी करारा हमला बोला, उन्होंने कहां की वे नींबू-मिर्च की माला पहनकर घूम रहे हैं जबकि उन्हें यह भी मालूम नहीं है कि मिर्च लगती कहां है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here