अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर जारी

0
59
john & akshay - Box Office Collection
दोनों ही फिल्मों को मिली अच्छी शुरआत

Box Office Collection – 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ हुई जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते और अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड देशभर में रिलीज हो चुकी है।

दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रहीं हैं। फ़िल्म के रिलीज़ के बाद दोनों दिन दोनों फिल्मों को दर्शकों से काफी प्यार मिला। बता दे की जहां जॉन अब्राहम की फ़िल्म सत्यमेव जयते ने पहले दिन 18 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं दूसरी तरफ अक्षय की फ़िल्म गोल्ड ने भी सफलता के झड़े गाड़ दिए। फ़िल्म गोल्ड ने पहले दिन करीब 27 करोड़ का कलेक्शन किया।

दोनों ही फिल्मों ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर कमल का प्रदर्शन किया।

दूसरे दिन सत्यमेव जयते ने लगभग 14 करोड़ की कमाई की। फ़िल्म ने इन दो दिनों में करीब 32 करोड़ का कलेक्शन कर लिया हैं। वहीं दूसरी तरफ फ़िल्म गोल्ड ने दूसरे दिन अपना जादू कायम रखा और 18 करोड़ की कमाई की। इन दो दिनों में गोल्ड करीब 45 करोड़ की कमाई कर चुकी हैं।

ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक दोनों फिल्में अगले दो दिन में अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती हैं।

उम्मीद है कि फ़िल्म सत्यमेव जयते पहले वीकेंड तक ही 70-75 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। गोल्ड से क्लैश होने के बावजूद भी फिल्म को बेहतरीन शुरुआत मिली हैं। उम्मीद हैं की फ़िल्म 100 करोड़ी के क्लब में शामिल होगी।

वहीं दूसरी तरफ फ़िल्म गोल्ड के क्रेज को देखते हुए पूरी उम्मीद है कि फ़िल्म सुपरहिट साबित होगी। फिल्म में इमोशन, कॉमेडी, ड्रामा, इतिहास और देशभक्ति सब कुछ है। कोई शक नहीं कि वीकेंड तक सारे शोज हाउसफुल होने वाले हैं। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने को मिलेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here