मोदी जी सब चीज़ो के बारे में बोलेंगे, लेकिन अपराधों पर कुछ नहीं बोलेंगे – राहुल

0
38
RAHUL GANDHI - Congress President
भाजपा विधायकों से बेटियों को बचाने की जरूरत : राहुल

Congress President – मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी संसदीय दल की बैठक में शामिल हुए।

जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ निशाना साधा। और आज से करीब 4 साल पहले पीएम मोदी द्वारा दिया गया बयान याद दिला दिया। साल 2014 में पीएम मोदी ने कहां था की 70 साल से देश धीमी पैसेंजर ट्रेन की तरह आगे बढ़ रहा है। जिस पर राहुल गांधी ने कहां की “मोदीजी ने कहा था- मुझे वोट दीजिए। मैं आपको जीवन के सबसे सहूलियत भरे सफर में ले जाऊंगा। लेकिन आज देश की जनता बदलाव चाहती है और वह एक बुरे हादसे की तरफ बढ़ रही मोदी की मैजिकल ट्रेन से मूर्ख नहीं बनेगी।”

राहुल ने कहां की मोदी सरकार में भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता निरंतर बढ़ रही है। साथ ही अर्थव्यवस्था भी बुरी तरह से प्रभावित है। मोदी के झूठे वादों से जनता त्रस्त हो गई है। देश के लोग कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों की ओर देख रहे हैं। मोदी को हटाकर वे ऐसी सरकार चाहते हैं, जो उनकी समस्याओं को सुने, उनकी गरीबी खत्म करे, बेरोजगारी खत्म करे। देश में समानता लाए।”

महिला अधिकार सम्मेलन की बैठक में हुए शामिल

इस बैठक के दौरान राहुल ने कहां की आज देश की हर महिला डरकर बाहर निकलती है। आज हमे अपनी बेटियों को भाजपा विधायकों से बचाने की जरूरत है। उत्तरप्रदेश में महिलाओं का रेप होता है, उनके विधायक पर आरोप लगते हैं। बिहार में बच्चियों से रेप होता है। मोदी की पार्टी के लोग आरोपियों की मदद करने लगते हैं। मोदीजी बुलेट ट्रेन के बारे में बोलेगे, टॉयलेट के बारे में बोलेंगे, लेकिन इन अपराधों पर कुछ नहीं बोलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here