राफेल सौदे को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर एक बार फिर कसा ताना

0
29
Rahul Gandhi - Parliament Monsoon Session
राहुल गांधी ने किया पीएम मोदी पर जमकर वार

Parliament Monsoon Sessionराहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस की संसद के मॉनसून सत्र के बीच मंगलवार को संसदीय दल की पहली बैठक हुई।

इस बैठक के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने हाथ से कोई भी मौका जाने नहीं दिया। राहुल गांधी ने इस बैठक से पीएम मोदी पर घेराव किया। साथ ही अपने सभी सांसदों से 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए तैयार होने को कहा।

अविश्वास प्रस्ताव के दौरान राहुल गांधी ने राफेल सौदे को लेकर पीएम मोदी के खिलाफ काफी निशाना साधा था।

जिसके बाद मंगलवार को बैठक के दौरान एक बार फिर राहुल ने राफेल डील को लकेर पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहां कि राफेल एक बहुत बड़ा घोटाला है। भ्रष्टाचार से जुड़े सभी मामलों पर प्रधानमंत्री चुप हैं। उन्होंने कहा कि हम अपनी लड़ाई जारी रखेंगे।

संसदीय दल को संबोधित करते हुए राहुल ने तीन मुद्दों पर जोर दिया। उन्होंने राफेल, किसान और रोजगार के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने को कहा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को बोलने की जरूरत है। लेकिन वो चुप्पी साधे बैठे हैं।

उन्होंने कहा कि किसान, रोजगार के मुद्दे पर कांग्रेस के सांसदों ने पिछले चार सालों में अच्छी लड़ाई लड़ी है।

ये साल हमारे लिए मुश्किलों भरे रहे हैं। हम आगे भी इसी तरह सरकार को टक्कर देंगे, 2019 में कांग्रेस जरूर बड़ी जीत हासिल करेगी।

बताते चले की सोमवार को भी राहुल गांधी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का घेराव किया था। दरअसल, गडकरी ने कहा था कि आखिर लोगों को आरक्षण क्यों चाहिए जब देश में नौकरी ही नहीं हैं। इस पर राहुल ने तंज कसते हुए कहा कि गडकरी जी, आपने बिल्कुल सही सवाल पूछा है। हर भारतीय ये ही सवाल पूछ रहा है। आखिर नौकरियां कहां हैं?

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here