स्टुअर्ट ब्रॉड ने बनाई रणनीति, इस तरह रोकेंगे विराट कोहली को

0
70
stuart-broad - Cricket News
1 अगस्त से शुरू होगा भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट

Cricket News – भारत और इंग्लैंड के बीच 1 अगस्त से पांच मैचों की सीरीज़ शुरू होने जा रहीं हैं। ऐसे में दोनों टीमें जमकर प्रयास में जुट गई हैं।

=

इसके साथ ही दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे को रोकने की रणनीति भी बना रहें हैं। इस ही दौरान इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ स्टुअर्ट ब्रॉड ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को रोकने के लिए एक ख़ास प्लान तैयार किया हैं।

हालांकि स्टुअर्ट ब्रॉड खुद टखने की चोट से जूझ रहे थे, लेकिन उन्होंने इस सीरीज़ के लिए अपने आप को तैयार करके स्पर्धात्मक क्रिकेट में वापसी कर दी है। ब्रॉड ने कहां की हम पहले के सभी फुटेज देखंगे। और उस हिसाब से अपने आप को तैयार करेंगे। पिछली बार विराट का हमारे यहां प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था।लेकिन उसके बाद से उन्होंने काफी तरक्की की है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका में शानदार प्रदर्शन किया है।‘

स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहां की हम गेंद को उनके पैड्स से दूर रखेंगे। क्योंकि अगर हम उनके पैड्स पर गेंद करते हैं तो वो तेज़ी से रन बना सकते हैं। और अगर वो एक बार अपनी लेह में आ गए तो उन्हें रोकना मुश्किल होगा। इसलिए हम शुरआत से ही उनके ऑफ स्टंप के बाहर ही गेंद रखेंगे। ऑफ स्टंप के बाहर स्विंग होती गेंद पर उन्हें आउट करना आसान रहेगा।

कुलदीप यादव से कोई परेशानी नहीं

भारतीय युवा स्पिन गेंदबाज़ कुलदीप यादव से हमारे बल्लेबाज़ों को कोई परेशनी नहीं होगी। वन डे सीरीज और टी 20 सीरीज़ में भले ही कुलदीप सफल हुए हो। लेकिन टेस्ट मैचों में ऐसा नहीं होगा। यहां रन बनाने की जल्दी नहीं होगी और घरेलू बल्लेबाज आराम से उनका सामना करेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here