पृथ्वी शॉ को खुद नहीं हुआ यकीन, बोले इतना जल्दी टीम में आने की उम्मीद नहीं थी

0
52
Team India - Prithvi Shaw
युवा बल्लेबाज़ अपने आप को टीम में पाकर हैरान

Prithvi Shaw – भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच 30 अगस्त से साउथम्पटन में खेला जाना हैं।

जिसके चलते टीम में कुछ बदलाव किए गए हैं। दरअसल तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 203 रनों से हराने के बाद भारतीय टीम ने दो युवा बल्लेबाज़ों को टीम में मौका दिया हैं। जिसमें पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी शामिल हैं। इन दोनों युवा बल्लेबाज़ों को अगले दो टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया हैं। फ़िलहाल भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज अभी 2-1 पर हैं। इस सीरीज़ का आखिरी टेस्ट मैच 7 सितम्बर से लन्दन के ओवल में शुरू होगा।

भारतीय टीम में युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को टेस्ट टीम में पाकर आश्चर्य जताया हैं। और कहा कि मुझे इस तरह इतना जल्दी टीम में आने की उम्मीद नहीं थी।

शॉ को मुरली विजय के स्थान पर टीम में शामिल किया गया हैं। पृथ्वी शॉ ने कहा कि मैंने इंग्लैंड के खिलाफ भारत के पहले तीन टेस्ट मैचों को देखा है। अगर मुझे अंतिम 11 में मौका मिलेगा तो अपना श्रेष्ठ देकर टीम को योगदान देना चाहूंगा।

दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलने वाला यह खिलाड़ी न्यूजीलैंड में खेले गए अंडर 19 विश्वकप से सुर्ख़ियों में आया।

भारत ने शॉ की कप्तानी में विश्वकप पर भी कब्जा जमाया। प्रतिभा के मामले में यह युवा खिलाड़ी काफी आगे नजर आता हैं। कई विशेषज्ञ उन्हें आने वाले समय का बड़ा खिलाड़ी बता चुके हैं। पृथ्वी शॉ के करियर के लिहाज से यह बड़ा मौका हैं। जिसका वो भरपूर इस्तेमाल करना चाहेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here