बचते बचाते सारा को जिम छोड़ते हैं सुशांत

0
225
Sara Ali Khan and Sushant Singh

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की दोस्ती को लेकर मीडिया में आए दिन चर्चा होती रहती है। यहां सोशल मीडिया में भी दोनों की तस्वीरें वायरल होने का सिलसिला जारी रहता है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि सारा अली ने सुशांत सिंह के साथ ही फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा है। इस फिल्म में दोनों की कैमेस्ट्री देखते ही बनती है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल फिल्मों में नाम दर्ज कराया है।

इस फिल्म के बाद सारा अली की फिल्म सिंबा आई, जिसमें उनके किरदार को सराहा गया और फिल्म ने भी सफलता हासिल की। वैसे आपको बतला दें कि केदारनाथ में साथ काम करने के बाद सारा और सुशांत की जोड़ी दोस्तों जैसी हो गई और दोनों ही वक्त मिलते ही साथ-साथ नजर आने लगे। दोनों के बीच के संबंधों को लेकर मीडिया में तरह-तरह के चर्चे भी आम हो गए, लेकिन दोनों की दोस्ती इतनी मजबूत हो गई कि सारा अली ने तो सुशांत के जन्मदिन को मनाने के लिए अपनी हॉलीडे ट्रिप तक शॉर्ट कर दी थी।

वैसे सारा अली इसे सिर्फ दोस्ती कहती हैं और उससे ज्यादा कुछ नहीं।

अफवाहों को विराम लग जाता लेकिन क्या किया जाए क्योंकि अक्सर दोनों कहीं न कहीं साथ साथ स्पॉट जो हो जाते हैं। सू्त्रों के मुताबिक समय के साथ दोनों की दोस्ती गाढ़ी होती जा रही है। बताया जा रहा है कि सारा अली को जिम छोड़ने के लिए सुशांत सिंह तकरीबन रोज ही कैमरों से छुपते-छुपाते पहुंच जाते हैं। बताया जाता है कि कैमरे उनका इंतजार जिम के गेट पर करते देखे जाते हैं जबकि वो सारा को जिम से पहले या कुछ दूर ही ड्रॉप करके निकल जाते हैं।

इस पर भी सवाल उठ रहे हैं

कि आखिर क्या वजह है कि सुशांत अपनी रिलेशनशिप को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए कयास लगाने वाले और सवाल खड़े करने वाले कह रहे हैं कि कहीं कुछ जरुर पक रहा है, जिसे पर्दे में रखने की कोशिश की जा रही है। इस तरह एक तरफ सारा अपनी शुरुआती दो फिल्मों के सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं तो वहीं सुशांत की दोस्ती उन्हें रास आ रही है, ऐसे में दुनिया क्या कहती और क्या सोचती है, किसे परवाह होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here