नवंबर 2018 में इन दो बड़ी फिल्मों के बीच होगी कड़ी टक्कर

0
111
Aamir & Akshay - Thugs Of Hindostan vs 2.0 -
आमिर खान और अक्षय कुमार की नवंबर में टक्कर

Thugs Of Hindostan vs 2.0 – साल 2018 नवंबर का महीना बहुत ही खास होने वाला हैं।

इस माह में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स की फ़िल्म रिलीज़ होंगी। जहां एक तरफ बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्चन हैं। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार और रजनीकांत हैं। नवंबर की शुरुआत में यानी 8 नवंबर को 200 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान रिलीज होने वाली हैं। वहीं उसके बाद 29 नवंबर को 350 करोड़ बजट पर बनी फ़िल्म 2.0 रिलीज होगी।

कोई शक नहीं कि इन दो फिल्मों में से ही कोई एक 2018 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनेगी।

या शायद भारत की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म भी बन जाए। देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ती हैं। इसी बीच खास बात आपको बता दे की दोनों ही फिल्मों में वीएफएक्स का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया हैं।

बताते चले की हालही में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का पहला पोस्टर रिलीज़ किया गया हैं।

जो काफी चर्चा में हैं। इस पोस्टर को देखने के बाद ही अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं की फ़िल्म काफी धमाके दार हो सकती हैं। उधर, ट्रेड पंडितों की मानें तो ठग्स ऑफ हिंदुस्तान बॉलीवुड की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनर साबित हो सकती है। फिल्म दिवाली के एक दिन बाद रिलीज हो रही है। ट्रेड पंडितों की मानें तो यह ओपनिंग डे पर 50 करोड़ तक की कमाई भी कर सकती हैं। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान अपने पहले वीकेंड पर ही लगभग 160 करोड़ से ऊपर की कमाई कर सकती हैं। फिल्म को 4 दिनों का वीकेंड मिला रहा हैं। बता दे की इस से पहले बॉलीवुड के किंग खान हैप्पी न्यू ईयर की 45 करोड़ ओपनिंग के साथ टॉप पर हैं।

Video Credit – Yash Raj & Dharma Production

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here