क्या विक्की कौशल करेंगे राकेश शर्मा की बायोपिक?

0
26

यह खबर तो पुरानी हो गई कि राकेश शर्मा की बायोपिक से शाहरुख आउट हो चुके हैं। अब खबर यह है कि ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ की सक्सेस के बाद विक्की कौशल को बायोपिक सारे जहां से अच्छा में मुख्य किरदार निभाने का अवसर मिल रहा है। दरअसल डॉन 3 के चलते शाहरुख इस बायोपिक में काम करने से पीछे हटते दिखे हैं, वहीं अब कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी जगह विक्की ले सकते हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि अभी उनके सितारे बुलंदियों पर हैं।

वैसे आपको बतला दें कि यह जानकारी आधिकारिक घोषणा के तहत नहीं दी जा रही है

लेकिन चर्चा यही है। सूत्रों की माने तो फिल्म प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला विक्की के परफॉर्मेंस से खासे प्रभावित हैं, इसलिए उन्होंने अब सारे जहां से अच्छा के लिए उन्हें फाइनल कर दिया है। खबर तो यहां तक है कि विक्की ने भी अपने को किरदार में ढालने की तैयारी शुरू कर दी है। यहां आपको बतला दें कि सबसे पहले तो इस बायोपिक के लिए आमिर खान को लिया गया था, लेकिन वो किसी अन्य प्रोजेक्ट में बिजी थे, इसलिए कुछ भी फाइनल नहीं हो पाया।

इसके बाद शाहरुख का नाम चर्चा में रहा, लेकिन अब विक्की का नाम जोर-शोर से लिया जा रहा है।

इसकी एक वजह यह भी है कि महज 45 करोड़ रुपये के बजट से बनाई गई विकी कौशल स्टारर फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक अभी तक करीब ढाई सौ करोड़ की कमाई कर चुकी है। फिल्म करीब पांच सप्ताह पहले रिलीज हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है। इससे विक्की के सितारे बुलंदी पर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here