मेकअप के नाम पर मुंह में धूल रगड़ लेते थे सभी कलाकार

0
15
Film sonchadiya

सिने प्रेमियों के लिए यह एक अच्छी खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा और मनोज बाजपेई जैसे सितारों से सजी फिल्म सोनचिड़िया अब 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इससे पहले फिल्म प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टारकास्ट जगह-जगह परफॉर्मेंस देती दिख रही है। इसी सिलसिले में फिल्म के कलाकार द कपिल शर्मा शो के सेट पर भी पहुंचे थे। यहां फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बताया कि वो तो मेकअप के लिए बस थोड़ी से धूल लेकर अपने चेहरे पर रगड़ लेते थे।

यहां आपको बतला दें कि फिल्म में सुशांत सिंह का किरदार एक बागी डकैत वाला है

जिसमें वो शानदार एक्शन करते नजर आएंगे। ऐसे में फिल्म का ट्रेलर पिछले दिनों रिलीज किया गया, जिसे अब यूट्यूब पर देखा जा रहा है और खास बात यह है कि अब तक यूट्यूब पर इस ट्रेलर को 1 करोड़ 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह किसी फिल्म की सफलता की पहली सीढ़ी है। कपिल शर्मा के शो में आईं भूमि पेडनेकर ने बताया कि डकैत दिखने के लिए मुंह पर धूल मलने की यह प्रक्रिया इतनी आम हो गई कि पूरी स्टारकास्ट इसे “धूल की होली” कहने लगी थी।

इस फिल्म की कहानी चंबल के बीहड़ों में घूमती नजर आती है और फिल्मांकन एक ऐसे गांव में किया गया, जिसे डकैतों ने अपने कब्जे में ले लिया है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे द्वारा किया गया है और प्रोडक्शन रॉनी स्क्रूवाला ने किया है। अब देखना यह है कि धूल से भरी यह फिल्म पर्दे पर क्या कमाल दिखा पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here